Vodafone-Idea new plans: Vi इंटरनेशनल ग्राहकों के लिए लाया ये नए फाड़ू रिचार्ज प्लांस, इन यूजर्स को मिलेंगे खास बेनेफिट

Vodafone-Idea new plans: Vi इंटरनेशनल ग्राहकों के लिए लाया ये नए फाड़ू रिचार्ज प्लांस, इन यूजर्स को मिलेंगे खास बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vi ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए चार नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स लॉन्च किए हैं

ये इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस 29 देशों में उपलब्ध कराए गए हैं

इन नए प्लांस की कीमत 599 रुपए से शुरू होकर 4,499 रुपए तक जाती है

भारत के तीसरे सबसे बड़े मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर वोडाफोन-आइडिया ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए चार नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स लॉन्च किए हैं। इन चारों ही प्लांस में बिना किसी अतिरिक्त खर्च के अनलिमिटेड डेटा, कॉल्स और SMS मिलते हैं। 

Vodafone-Idea new plans

यह भी पढ़ें: Google Bard: नई तकनीक के साथ अब Google का AI चैटबॉट होगा पहले से इतना बेहतर, अब Bard से मिलेंगे और भी सटीक जवाब

Vi के नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस की कीमत केवल 599 रुपए से शुरू होती है और 4,499 रुपए तक जाती है। ये सभी प्लांस 29 जाने-माने देशों जैसे US, UK, Thailand, Italy, UAE, Australia और Singapore आदि में कॉल्स, डेटा और मेसेजिस का अनलिमिटेड एक्सेस ऑफर करते हैं। कंपनी के पास प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी अनलिमिटेड रोमिंग प्लांस उपलब्ध हैं। 

यूजर्स अपनी पसंद का इंटरनेशनल रोमिंग प्लान चुनने के लिए Vi ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर Vi की आधिकारिक वेबसाइट से भी प्लान खरीद सकते हैं, जो अडवांस में 60 दिनों के लिए किया जा सकता है। इसी तरह सभी पोस्टपेड प्लांस पूरे सब्सक्रिप्शन पीरियड के लिए बिना स्पीड थ्रोटलिंग के “ऑलवेज ऑन” फीचर के साथ आते हैं।

Vi का सबसे किफायती अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्लान 599 रुपए में आता है और इसमें 24 घंटों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डेटा, मेसेजिंग और कॉलिंग मिलती है। इसी तरह अगले प्लान की कीमत 2,999 रुपए है और यह सात दिनों की वैधता के साथ आता है, जबकि कंपनी के 10 दिनों वाले अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की कीमत 3,499 रुपए है। आखिर में सबसे महंगा प्लान 4,499 रुपए का है जो 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, मेसेजिंग और डेटा ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Confirm! iQOO का यह धाकड़ 5G फोन इस दिन भारत में लेगा एंट्री, ये 5 खास फीचर्स जीत लेंगे ग्राहकों का दिल

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo