Vodafone Idea ने पेश किए 2 नए धांसू रिचार्ज प्लान, मात्र 137 रुपये और 141 रुपये है कीमत

Vodafone Idea ने पेश किए 2 नए धांसू रिचार्ज प्लान, मात्र 137 रुपये और 141 रुपये है कीमत
HIGHLIGHTS

Vi ने अपने 137 रुपये वाले Recharge Plan को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया है

Vi के 141 रुपये के प्लान को 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है

इसके पहले भी Vi अपने एक 337 रुपये के रिचार्ज प्लान को पेश कर चुका है

अभी हाल ही में Vi ने अपने पोर्टफोलियो में कुछ नए Recharge Plans को शामिल किया है, यह प्लांस 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लांस को कंपनी ने 337 रुपये, 107 रुपये और 111 रुपये में पेश किया है। हालांकि इन प्लांस के लॉन्च के बाद ही बिना ज्यादा शोर शराबा किए हुए Vi ने अपने दो नए प्लांस को भी पेश कर दिया है, जो 30-31 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लांस की कीमत 137 रुपये और 141 रुपये है। आप Vodafone Idea की आधिकारिक साइट पर इन प्लांस को देख सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे सस्ता Recharge Plan; मात्र 16 रुपये में ऑफर करता है 30 दिन की वैलिडिटी, Jio-Airtel-Vi की लग गई वाट

Vodafone Idea का 137 रुपये वाला प्लान

अगर इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसे मात्र 137 रुपये की कीमत में ही लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यहाँ आप इस प्लान में मिलने वाले सभी लाभ देख सकते हैं। 

Vi new recharge plan

Vi का 141 रुपये वाला Recharge Plan 

इस प्लान में आपको 31 दिनों की वैलिडिटी मात्र 141 रुपये में मिलती है। आइए अब जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको क्या ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vi ने Rs 100 की श्रेणी में पेश किए दो सस्ते रिचार्ज, कॉलिंग के साथ ही डाटा बेनिफ़िट भी कर रहे हैं ऑफर

Vi new recharge plan

दो अन्य एक महीने की वैलिडिटी वाले रिचार्ज

vi new prepaid plan

Vi की वैबसाइट के मुताबिक, Rs 111 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Rs 111 का टॉकटाइम मिलता है और कॉल दर 1 पैसा प्रति सेकंड चार्ज की जाती है। ग्राहकों को प्लान में 200MB डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस प्लान में फ्री SMS (एसएमएस) की सुविधा नहीं मिल रही है। इसी तरह Rs 107 के प्लान में Rs 107 का टॉकटाइम फ्री मिल रहा है जिसमें वॉयस कॉल (voice call) 1 पैसा प्रति सेकंड की दर से चार्ज की जाती है और यह प्लान भी 200MB डाटा के साथ 30 दिन की वैधता ऑफर करता है। पहले प्लान की तरह इसके साथ भी फ्री SMS (एसएमएस) की सुविधा नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें: 180GB तक डेटा और 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, BSNL ने फिर से चला नया दांव Jio की उड़ गई नींद

नोट: Vi के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo