Vi ने Rs 100 की श्रेणी में पेश किए दो सस्ते रिचार्ज, कॉलिंग के साथ ही डाटा बेनिफ़िट भी कर रहे हैं ऑफर

Vi ने Rs 100 की श्रेणी में पेश किए दो सस्ते रिचार्ज, कॉलिंग के साथ ही डाटा बेनिफ़िट भी कर रहे हैं ऑफर
HIGHLIGHTS

Vi ने Rs 107 के प्लान के साथ दी है 30 दिन की वैधता

Rs 111 के प्लान में वोडाफोन आइडिया दे रहा है 31 दिन की वैधता

जानें Vodafone के नए रिचार्ज प्लांस के लाभ

Vi (वोडाफोन आइडिया) ने भारत में दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लांस (Prepaid Recharge Plans) पेश किए हैं। ये प्लांस Rs 107 और Rs 111 की कीमत में आए हैं। Rs 107 वाले प्लान की वैधता 30 दिन है जबकि Rs 111 वाले प्लान की कीमत 31 दिन है। दोनों प्लान (plan) के अन्य सभी लाभ एक जैसे हैं। जनवरी में टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने टेलीकॉम प्रदाताओं को आदेश दिया था कि उन्हें एक महीने की वैधता वाले रीचार्ज प्लांस ऑफर करने होंगे।

यह भी पढ़ें: 180GB तक डेटा और 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, BSNL ने फिर से चला नया दांव Jio की उड़ गई नींद

Vi की वैबसाइट के मुताबिक, Rs 111 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Rs 111 का टॉकटाइम मिलता है और कॉल दर 1 पैसा प्रति सेकंड चार्ज की जाती है। ग्राहकों को प्लान में 200MB डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस प्लान में फ्री SMS (एसएमएस) की सुविधा नहीं मिल रही है। इसी तरह Rs 107 के प्लान में Rs 107 का टॉकटाइम फ्री मिल रहा है जिसमें वॉयस कॉल (voice call) 1 पैसा प्रति सेकंड की दर से चार्ज की जाती है और यह प्लान भी 200MB डाटा के साथ 30 दिन की वैधता ऑफर करता है। पहले प्लान की तरह इसके साथ भी फ्री SMS (एसएमएस) की सुविधा नहीं मिल रही है।

vi new prepaid plan

Vi (वोडाफोन आइडिया) पहले से ही Rs 99 की कीमत में 28 दिन की वैधता के लिए रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। प्लान में 200MB डाटा, 1 पैसा प्रति सेकंड कॉल दर मिलता है लेकिन यह प्लान भी फ्री एसएमएस का लाभ नहीं देता है। एयरटेल (Airtel) भी अपने ग्राहकों के लिए Rs 99 का प्लान ऑफर करता है जो कुछ इसी तरह के लाभ के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 8000 रूपये में ये 3 बढ़िया स्मार्टफोंस खरीदें Flipkart से, जानें स्पेक्स और फीचर्स

Vodafone Idea ने 30 और 31 दिनों की वैलिडिटी वाले दो प्रीपेड प्लान (prepaid plan) और भी पेश किए हैं, जिनकी कीमत 327 रुपये और 337 रुपये है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 Series पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट और ऑफर, देखें पूरी डील

Vodafone Idea का 327 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्रतिदिन 100 SMS के साथ कुल 25GB डेटा प्रदान करता है। इसके साथ ही, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। जबकि प्रीपेड प्लान लंबी वैलिडिटी प्रदान करता है, यह डेली डेटा लाभ प्रदान नहीं करता है। सब्सक्राइबर्स को कुल 25GB डेटा मिलेगा, जो एक महीने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। 

Vodafone idea prepaid plan

इसी तरह, Vodafone Idea द्वारा पेश किया गया दूसरा रिचार्ज प्लान 337 रुपये वाला  प्रीपेड प्लान है, जो 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्रीपेड प्लान प्रति दिन 100 SMS के साथ 28GB तक कुल डेटा मिलता है। इसके साथ ही, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्रीपेड प्लान डेली डेटा लाभ प्रदान नहीं करता है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए निराशाजनक हो सकता है।

नोट: Vi के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo