180GB तक डेटा और 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, BSNL ने फिर से चला नया दांव Jio की उड़ गई नींद

180GB तक डेटा और 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, BSNL ने फिर से चला नया दांव Jio की उड़ गई नींद
HIGHLIGHTS

BSNL 797 रुपये वाले Recharge Plan के साथ 30 दिन केए एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा

BSNL का 2399 रुपये वाला प्लान अब 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ आ रहा है

BSNL के 2999 रुपये वाले प्लान के साथ 90 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है

जहां एक ओर हम देख रहे है कि Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea की ओर से एक महीने केए वैलिडिटी वाले प्लांस को ऑफर किया जाना शुरू कर दिया है, इसके अलावा हमने आपको BSNL के मात्र 16 रुपये की कीमत में 30 दिनों केए वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में भी बताया है। लेकिन यह ही नहीं BSNL अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लांस के अलावा नए नए ऑफर भी लाता रहता है, इसी कारण हम देख रहे है कि इस समय बड़े पैमाने पर BSNL के यूजर्स में इजाफा हो रहा है। 

कारण हम जानते हैं कि BSNL अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक धांसू प्लान देता है। यहाँ आपको बता देते है कि एक बार फिर से BSNL ने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने 797 रुपये, अपने 2399 रुपये और अपने 2999 रुपये वाले प्लांस के साथ बेस्ट ऑफर देने केए घोषणा की है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि BSNL की कर्नाटक की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको यह तगड़े ऑफर और डिस्काउंट देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है कि BSNL अपने इन प्लांस के साथ क्या क्या ऑफर कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: PAN card फ्रॉड में फंसे राजकुमार राव, बचे रहने के लिए अपनाएं ये बातें

BSNL का 797 रुपये वाला प्लान 

BSNL huge plans take jio

यह एक सालाना रिचार्ज प्लान है, जो पहले से ही 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, यहाँ आपको बता देते है कि वेबसाइट पर देखा जा सकता है कि इस प्लान के साथ आपको 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल के अलावा अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है, हालांकि इस प्लान में आपको 100 SMS डेली भी मिलते हैं। हालांकि यह सब आपको मात्र 60 दिनों के लिए ही मिलता है। हालांकि इसके अलावा आपको इस प्लान में यह लंबी वैलिडिटी यानि एक्स्ट्रा वैलिडिटी वाला ऑफर मात्र 12/06/2022 तक ही मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा realme GT 2 Pro, भारत में इस कीमत में एंट्री ले सकता है 2K AMOLED डिस्प्ले से लैस यह फोन

BSNL का 2399 रुपये वाला प्लान 

BSNL huge plans take jio

हम जानते है कि यह भी एक 365 दिन केए वैलिडिटी के साथ आने वाला प्लान है। हालांकि इस प्लान के साथ आपको 60 दिनों केए एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है, लेकिन यहाँ आपको बता देते है कि यह एक्स्ट्रा वैलिडिटी आपको मात्र 1 अप्रैल 2022 से 29/06/2022 तक ही मिल रही है। इतना ही इस plan में आपको अनलिमिटेड कॉल, 2GB डेली डेटा और 100 SMS डेली मिलते हैं। इतना ही नहीं आपको इस प्लान में Eros now+BSNL Tunes का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे OTT पर देखना है कुछ नया, तो इस हफ्ते कॉमेडी से लेकर बायोपिक तक के विकल्प हैं मौजूद

BSNL का 2999 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 90 दिनों केए एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। हालांकि यह भी आपको मात्र 29/06/2022 तक के लिए ही मिल रही है। यहाँ आपको बता देते है कि प्लान में आपको पहले से ही 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल, अनलिमिटेड डेटा (3GB डेली इस्तेमाल के बाद स्पीड घट जाएगी), इसके अलावा आपको 100 SMS भी डेली मिलने वाले हैं। 

BSNL huge plans take jio

अब अगर आप इन प्लांस का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप उठा सकते हैं लेकिन आपको याद रखना होगा कि आपको यह ऑफर कुछ ही समय के लिए मिल रहा है। अगर आप इसके बाद इन प्लांस में से किसी एक को लेते हैं तो शायद आपको यह ऑफर न मिले। 

यह भी पढ़ें: RRR Collection: 10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमा चुकी है 900 करोड़

नोट: BSNL के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo