IPL 2022: Reliance Jio ने लॉन्च किये नए Mobile और Broadband Plans, देखें क्या है कीमत

IPL 2022: Reliance Jio ने लॉन्च किये नए Mobile और Broadband Plans, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

IPL 2022 को ध्यान में रखते हुए Reliance Jio ने कई नए Mobile और Broadband Plans को पेश किया है

इन प्लांस के साथ कंपनी यूजर्स को Disney+ Hotstar का एक्सेस दे रही है

आइए जानते है कि आखिर Reliance Jio के ये पैक कीमत प्राइस में और कैसे बेनेफिट्स आदि के साथ मिलते हैं

Reliance Jio ने Disney+ Hotstar के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके बाद कंपनी ने अपने कई किफायती प्लांस को भी पेश किया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन प्लांस के दम पर आप IPL 2022 के हर मैच को फ्री में देख सकते हैं। इन प्लांस की मदद से आप IPL के मैच अपने फोन के साथ साथ अपने TV पर भी देख सकते हैं। हालांकि इसके लिए अलग से पैसा खर्च करने की जरूरत आपको नहीं पड़ने वाली है। असल में जिन प्लांस के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, उन प्लांस की मदद से ही आप IPL Match देख सकेंगे। आपको अलग अलग से Disney+ Hotstar का एक्सेस लेने की जरूरत नहीं होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर बदलने वाला है फाइल भेजने का अंदाज, अब 2GB तक भेज सकेंगे फाइल

लार्ज स्क्रीन पर IPL देखने के लिए अलग से हैं प्लांस 

अगर आप बड़ी स्क्रीन पर IPL 2022 के मैचों का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपके लिए Reliance Jio ने अभी हाल ही में दो नए प्लांस को पेश किया था, जो 1,499 और के अलावा 4,199 रुपये में आते हैं। इन प्लांस के साथ आपको Disney+ Hotstar का प्रीमियम एक्सेस मिलने वाला है। हालांकि अगर आप ब्रॉड्बैन्ड ग्राहक हैं तो आप 999 रुपये या उसके ऊपर के किसी भी प्लान के साथ इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। आइए अब देखते हैं कि आखिर अन्य कौन से प्लांस हैं जो आपको IPL 2022 को फ्री में देखने का सुनहरा मौका दे रहे हैं। 

Reliance Jio IPL 2022 Plans

499 रुपये वाला Reliance Jio Plan

Reliance Jio के इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं, प्लान डेली 2GB देता के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस मुहैया करवाता है। 

यह भी पढ़ें: IPL पसंद करने वालों के लिए Vodafone Idea का धमाका ऑफर, Reliance Jio-Airtel भी पड़े सोच में

799 रुपये वाला Reliance Jio Plan

यह रिलायंस जियो प्लान आपको डेली 2GB डेटा ऑफर करता है, इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा आपको IPL 2022 के मैचों का आनंद लेने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस तो मिलता ही है। 

1,069 रुपये वाला Reliance Jio Plan

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इसके अलावा इस प्लान में आपको डेली 2GB देता मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। 

Reliance Jio IPL 2022 Plans

3,119 रुपये वाला Reliance Jio Plan

यह प्लान यूजर्स को एक साल यानि 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, इतना ही इस प्लान में भी आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको IPL 2022 को देखने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर बदलने वाला है फाइल भेजने का अंदाज, अब 2GB तक भेज सकेंगे फाइल

2,999 रुपये वाला Reliance Jio Plan

इस Reliance Jio Plan में भी यूजर्स को पिछले प्लान की तरह ही 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, यानि यह प्लान भी एक साल के लिए यूजर्स को लाभ देने वाला है। इस प्लान में आपको 2.5GB डेली डेटा मिलता है। यह प्लान भी Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ आता है। 

601 रुपये की कीमत में आने वाला Reliance Jio Plan

यह प्लान यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, साथ ही इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon ने शुरू की Tecno Days Sale, 31 मार्च तक मिलने वाले हैं ये फोंस भारी डिस्काउंट के साथ

Reliance Jio IPL 2022 Plans

Rs 555 और Rs 659 रुपये वाले Add-on Plans

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 555 रुपये की कीमत वाले प्लान में यूजर्स को 55GB देता मिलता है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 55 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही अगर हम दूसरे प्लान यानि 659 रुपये वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डेटा मिलता है, साथ ही प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

यह भी पढ़ें: 1 अप्रैल को Amazon Prime Video पर आ रही Radhe Shyam, देखें कश्मीर फाइल्स और RRR के बीच का युद्ध

नोट: Reliance Jio के बेस्ट रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo