Reliance Jio का बेस्ट प्लान: एक रिचार्ज और एक महीने तक मिलेगा सबकुछ फ्री, देखें पूरी डिटेल्स

Reliance Jio का बेस्ट प्लान: एक रिचार्ज और एक महीने तक मिलेगा सबकुछ फ्री, देखें पूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आती है।

कुछ समय पहले कंपनी ने 28 दिनों की वैलिडिटी का झंझट दूर किया और मार्केट में शानदार रीचार्ज लेकर आई, जो 30 और 31 दिन यानी पूरे महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है।

इस प्लान की कीमत 259 रुपये है, जो पूरे एक महीने यानी 31 दिनों तक चलता है। इसए हम (calendar month recharge plans भी कह सकते हैं) आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में सबकुछ।

Jio Calendar Month Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आती है। कुछ समय पहले कंपनी ने 28 दिनों की वैलिडिटी का झंझट दूर किया और मार्केट में शानदार रीचार्ज लेकर आई, जो 30 और 31 दिन यानी पूरे महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है। 

इस प्लान की कीमत 259 रुपये है, जो पूरे एक महीने यानी 31 दिनों तक चलता है। इसए हम (calendar month recharge plans भी कह सकते हैं) आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में सबकुछ, आखिर यह आपको कितने दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है, साथ ही आप इसमें अनलिमिटेड कालिंग कर सकते हैं या नहीं। यहाँ आपको हम सब बताने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: घरवालों के साथ देखने से बचें ये वेब सीरीज और शोज, अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स पर हैं उपलब्ध

महीने में जितने दिन उतने दिन चलेगा ये Jio Recharge Plan!

बता दें कि रिलायंस जियो के इस प्लान का नाम 'कैलेंडर मंथ प्लान' है, जिसका मतलब है कि यह मोबाइल प्लान कैलेंडर के हिसाब से काम करेगा। इस प्लान में कोई दिन की सीमा निर्धारित नहीं है, लेकिन जितने दिन महीने होंगे उतने दिनों तक यह प्लान काम करेगा। अगर महीने में 30 दिन हैं तो जियो का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी देगा और अगर 31 दिन का महीना है तो रिलायंस जियो के इस प्लान को 31 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। कुल मिलाकर जियो के इस रिचार्ज की तारीख पर यह प्लान अगले महीने की इसी तारीख तक काम करेगा।

Jio Plan

जियो का 259 रुपये का प्लान

कंपनी इस Jio कैलेंडर महीने के प्लान को 259 रुपये में पेश कर रही है। यह प्लान रिलायंस जियो के सबसे सस्ते मोबाइल प्लान्स में से एक है यह 259 रुपये का रिचार्ज प्लान 30 दिनों के लिए और फिर 31 दिनों की वैधता के लिए उपलब्ध है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो कंपनी प्रतिदिन 1.5GB 4G इंटरनेट डेटा दे रही है।

30 दिनों के अंदर यूजर्स को कुल 45GB इंटरनेट डेटा मिलेगा और 31 दिनों के अंदर Jio Mobile यूजर्स को 46.5GB 4G इंटरनेट डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps हो जाएगी।

259 रुपये के इस Jio कैलेंडर महीने के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दे रही है। ये कॉल लोकल और एसटीडी नंबरों पर पूरी तरह से फ्री होंगी और रोमिंग भी फ्री में काम करेगी इसके अलावा ग्राहकों को प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे। इस 259 रुपये के प्लान पर रिचार्ज करने वाले उपयोगकर्ता Jio TV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे सभी Jio ऐप्स का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo X90 Pro+ के रेंडर से मिली नई जानकारी, लॉन्च से पहले जानें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo