बेहद खास है Mukesh Ambani की Reliance Jio का नया रिचार्ज, 28 दिन नहीं 1 महीने की मिलती है वैलिडिटी

बेहद खास है Mukesh Ambani की Reliance Jio का नया रिचार्ज, 28 दिन नहीं 1 महीने की मिलती है वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है

इस प्लान (Plan) की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है

समान लाभ के साथ 28 दिनों के लिए यह प्लान 239 रुपये में मिलता है

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने हाल ही में अपने रिचार्ज (Recharge) प्लांस की लिस्ट में कई नए प्रीपेड प्लान (Plan) ऐड किए हैं। उन्हीं में से एक प्लान (Plan) है 259 रुपये का प्लान (Plan) है। इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन इस प्लान (Plan) की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप डेली डेटा की खपत को पूरा कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको इंटरनेट स्पीड काफी कम मिलना शुरू हो जाने वाली है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में, JioCinema, JioTV, JioCloud, और JioSecurity सहित Jio ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

30 दिन की वैलिडिटी की चाह रखने वाले यूजर्स के लिए है ये रिचार्ज (Recharge)

Jio 30 day validity plan

यह उन यूजर्स के लिए एक अच्छा प्रीपेड प्लान (Plan) है जो अपने प्लान (Plan) के साथ पूरे 30 दिनों की सर्विस वैलिडिटी चाहते हैं। बहुत से लोगों ने 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लांस को लेकर शिकायत की है। इनका कहना है कि 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लांस को पेश किया जाना चाहिय। हालाँकि, टेल्को अभी भी 28 दिनों के लिए भी यही प्लान (Plan) पेश कर रहा है।

28 दिन के लिए भी आता है ये Recharge Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन्हीं लाभों के साथ यह प्लान (Plan) आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए भी मिल रहा है, यानि आप इस प्लान (Plan) को इसी तरह के लाभों के साथ 28 दिनों के लिए भी ले सकते हैं, हालांकि इस प्लान (Plan) की कीमत मात्र 239 रुपये है। हालांकि अगर आप 20 रुपये ज्यादा देकर इस प्लान (Plan) को 259 रुपये की कीमत में लेते हैं तो आपको इस प्लान (Plan) में पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M33 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस दिन लॉन्च करेगा सैमसंग अपना नया 5G फोन

259 रुपये वाले प्लान (Plan) में कैसे मिलते हैं लाभ

Jio 30 day validity plan

इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन इस प्लान (Plan) की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में, JioCinema, JioTV, JioCloud, और JioSecurity सहित Jio ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

नोट: रिलायंस जियो के बेहतरीन प्रीपेड प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo