एक साल तक फ्री Prime Video, 730GB डेटा और अनलिमिटेड बेनेफिट, ये है Jio का सबसे फायदेमंद रिचार्ज

एक साल तक फ्री Prime Video, 730GB डेटा और अनलिमिटेड बेनेफिट, ये है Jio का सबसे फायदेमंद रिचार्ज
HIGHLIGHTS

यह रिचार्ज प्लान प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड के बेनेफिट्स के साथ आता है।

इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

एलिजिबल यूजर्स इसमें अनलिमिटेड ट्रू 5G का भी लाभ उठा सकते हैं।

भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Reliance Jio लगातार अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उनकी अलग-अलग जरूरतों के अनुसार नए प्लांस लॉन्च करता रहता है। इसी तरह कंपनी ने अपने प्रीपेड सब्स्क्राइबर्स को ज्यादा ऑप्शन्स और सुविधा देने के लिए अक्टूबर में एक नया सालाना प्लान पेश किया था।

इस प्लान की कीमत 3227 रुपए है और यह Amazon Prime सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही एलिजिबल यूजर्स इसमें अनलिमिटेड ट्रू 5G का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप इस सालाना प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको ये डिटेल्स पता होनी चाहियें। 

यह भी पढ़ें: Tecno Pop 8 Launched: मात्र 6 हजार में लॉन्च हुआ 8GB RAM वाला सबसे फास्ट फोन, देखें इसके दमदार फीचर

Jio 3227 Prepaid Plan 

जियो का 3227 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और हर दिन 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान में यूजर्स 2GB डेली डेटा (कुल 730GB) भी मिलता है। डेली डेटा कोटा खत्म होने के बाद नॉन-5G यूजर्स के लिए स्पीड घटकर 64 kbps हो जाएगी। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। 

सब्स्क्रिप्शन्स की बात करें तो यह रिचार्ज प्लान प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड के बेनेफिट्स के साथ आता है। हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना जरूरी है कि इस प्लान के साथ जियो सिनेमा प्रीमियम का एक्सेस नहीं मिलता। आप इस प्लान को आधिकारिक जियो वेबसाइट, MyJio ऐप या दूसरे लीडिंग ऑनलाइन चैनल्स से खरीद सकते हैं।    

यह भी पढ़ें: UPI New Rules 2024: नए साल में RBI ने जारी किए बड़े बदलाव, UPI की सुरक्षा अब और भी तगड़ी

2GB डेटा के साथ आने वाले दूसरे एनुअल प्लान 

अन्य पेशकशों की बात करें तो कंपनी 3178 रुपए , 3225 रुपए, 3226 रुपए और 4498 रुपए के प्लांस में भी 2GB डेटा और एक साल की वैलिडिटी ऑफर करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo