केवल 7 रुपये रोज का खर्चा करके पाएं 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio का Best Plan

केवल 7 रुपये रोज का खर्चा करके पाएं 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio का Best Plan
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने यूजर्स को सस्ते अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान पेश करने के लिए जाना जाता है

यहाँ आप Jio के सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में जान सकते हैं

Reliance Jio के इस प्लान में आपको डेली 7 रुपये के खर्च पर 28GB डेटा मिलता है

Reliance Jio अपने यूजर्स को सस्ते (Cheapest) अनलिमिटेड (Unlimited) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश करने के लिए जाना जाता है। Jio प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) जिसकी जानकारी आज हम आपको दे रहे हैं वह 200 रुपये से कम का है। कंपनी इस Recharge Plan के साथ ग्राहकों को कॉल और डेली डेटा (Data) के अलावा और भी सुविधा मुहैया कराती है। आइए डीटेल में जानते हैं कि आखिर इस Jio Plan में आपको Reliance Jio की ओर से क्या ऑफर किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

Reliance Jio भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम (telecom) ऑपरेटरों (Operators) में से एक है। इसने अपने सभी ग्राहकों के लिए अपने आक्रामक मूल्य निर्धारण और मुफ्त (Free) डेटा (Data) के साथ दूरसंचार उद्योग के पाठ्यक्रम को बदल दिया, ऐसा भी कह सकते है कि Reliance Jio ने रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के साथ ही टेलीकॉम (telecom) जगत की भी एक नई ही परिभाषा लिखी है। अपनी स्थापना के बाद से, टेलीकॉम (telecom) ऑपरेटर ने कई जियो (Jio) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश किए हैं। यह Recharge Plans 119 रुपये से शुरू होकर 4,199 रुपये तक जाते हैं, इसके अलावा यूजर्स को उनके अनुसार ही बेनेफिट भी देते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

जियो (Jio) का 186 रुपये की कीमत वाला धांसू रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

186 रुपये के जियो (Jio)फोन प्लान (Plan) के तहत ग्राहकों को रोजाना 1GB डेटा (Data) की सुविधा दी जाएगी। हालाँकि एक बार डेली डेटा (Data) कोटा समाप्त हो जाने पर, उपयोगकर्ताओं से अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा, लेकिन इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64Kbps तक कम हो जाएगी। यह प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ पेश किया गया है, यानि आपको इसमें एक महीने में 2-3 दिन कम की ही वैलिडिटी (Validity) मिलती है, लेकिन आमतौर पर इस प्लान (Plan) को ही एक महीने वाला प्लान (Plan) कहा जाता है। इस लिहाज से इस प्लान (Plan)  के तहत कुल 28GB डेटा (Data) मिलता है। जियो (Jio)फोन के इस Plan में डेटा (Data) के अलावा अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग भी शामिल है। आइए जानते है कि आखिर अन्य क्या इस प्लान (Plan) में आपको Reliance Jio की ओर से ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: चाहिए ढेर सारा डाटा तो नहीं होना पड़ेगा परेशान, Airtel, Vi और Jio के ये प्लान रहेंगे बेस्ट

हालांकि इतना ही नहीं Reliance Jio के इस प्लान (Plan) के तहत आप 28 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) फ्री कॉल का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा, यह प्लान (Plan) आपको डेली 100 फ्री SMS भी प्रदान करता है। हालांकि इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) मूवी, जियो (Jio) सिक्योरिटी और जियो (Jio) क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: चाहिए ढेर सारा डाटा तो नहीं होना पड़ेगा परेशान, Airtel, Vi और Jio के ये प्लान रहेंगे बेस्ट

नोट: रिलायंस जियो के प्रीपेड रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo