Jio दे रहा धांसू प्लान, 28 दिनों के लिए सबकुछ फ्री, एक बार जरूर ट्राई करें Reliance Jio के ये खतरनाक Plans

Jio दे रहा धांसू प्लान, 28 दिनों के लिए सबकुछ फ्री, एक बार जरूर ट्राई करें Reliance Jio के ये खतरनाक Plans
HIGHLIGHTS

Reliance Jio Recharge Plan: अगर आपको कुछ सस्ते में कुछ धांसू Recharge Plan चाहिए?

Reliance Jio आपको 28 दिनों के लिए ऐसे ऐसे प्लान ऑफर कर रही है

जो आपको डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य कई बेनेफिट ऑफर करते हैं

Jio Plans का Portfolio इतना बड़ा है कि इस लिस्ट में आपको जो प्लान आप सोचते हैं मिल जाने वाला है। असल में आपको कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत और, कम बेनेफिट से लेकर ज्यादा बेनेफिट वाले धांसू प्लान Reliance Jio के पास आसानी से मिल जाते हैं। इस लिस्ट में आपको लॉंग टर्म और शॉर्ट टर्म दोनों ही तरह के प्लांस मिल जाते हैं। अब अगर आप 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान को Reliance Jio के portfolio में खोज रहे हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस कड़ी में भी आपको Reliance Jio बहुत से प्लांस दे रहा है। यह प्लांस आपको कम कीमत में मिलते हैं, हालांकि आपको इन प्लांस में इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

कौन से प्लांस हैं Reliance Jio की लिस्ट में 

28 दिनों की वैलिडिटी के साथ Reliance Jio के पास कई रिचार्ज प्लान हैं, इन प्लांस की शुरुआत 299 रुपये से होती है। यह प्लान आपको 2GB डेली डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए इस हिसाब से 56GB डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी इस प्लान में मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

इसके अलावा अगर हम एक अन्य प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान को आप मात्र 239 रुपये की कीमत में ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 2GB डेटा के बजाए 1.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यह Reliance Jio Recharge Plan आपको अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको SMS बेनेफिट भी मिलते हैं। हालांकि अगर आपको 1GB डेटा के साथ आने वाले प्लान चाहिए तो इस लिस्ट में हमने ऐसे प्लांस को भी शामिल किया है, जो आपको 1GB डेटा के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आइए जानते हैं ऐसे ही प्लांस के बारे में…!

किफायती दाम में ज्यादा फायदा

अगर आप कंपनी के 1GB डेटा प्लान को लेते हैं तो इस पोर्टफोलियो में आपको कई प्लांस मिलते हैं। हालांकि इसके अलावा 3GB डेटा भी मिलता है। जो आप ट्राई कर सकते हैं। हालांकि जब आप ज्यादा डेटा और कुछ महंगे प्लांस लेते हैं तो आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

नोट: रिलायंस जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo