IPL 2020 डिज्नी+ हॉटस्टार VIP पर फ्री देखने के लिए जियो यूजर्स करें ये रीचार्ज

IPL 2020 डिज्नी+ हॉटस्टार VIP पर फ्री देखने के लिए जियो यूजर्स करें ये रीचार्ज
HIGHLIGHTS

IPL 2020 को कैसे फ्री में देखें

डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री एक्सैस देते हैं जियो के ये प्लांस

जियो प्रीपेड प्लांस में मिलते हैं डिज्नी+ हॉटस्टार VIP देखने के लिए लाभ

Dream 11 IPL की शुरुआत हो गई है और सभी क्रिकेट मैच डिज्नी+ हॉटस्टार VIP पर दिखाए जा रहे हैं। IPL मैच का घर बैठे मज़ा लेने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना ज़रूरी है। यदि आप सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाह रहे हैं और सस्ते में हॉटस्टार कंटैंट एंजॉय करना चाहते हैं तो आपको बता दें रिलायंस जियो यूजर के लिए कुछ खास ऑफर्स हैं। दरअसल, Reliance Jio कुछ ऐसे प्लांस ऑफर कर रहा है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP का एक्सैस देते हैं।

Rs 401 Jio Prepaid Plan

Rs 401 के प्लान में जियो अपने ग्राहकों को हर रोज़ 3GB हाई स्पीड डाटा देता है। प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल, जियो से दूसरे नंबर पर कॉल के लिए 1000 मिनट और प्रतिदिन 100SMS मिलते हैं। प्लान में 6GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डाटा ऑफर मिलता है। प्लान की वैधता 28 दिन है और प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री एक्सैस मिलता है जिसकी असल कीमत Rs 399 है।

Rs 777 Jio Prepaid Plan

जियो का अगला प्लान Rs 777 में उपलब्ध है और इसमें प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है और साथ ही इस प्लान में 5GB अतिरिक्त डाटा भी मिलता है। इस प्लान में 84 दिन की अवधि मिल रही है और यह जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल, अन्य कॉल के लिए 3000 मिनट और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं।

Rs 598 Jio Prepaid Plan

Jio ने Rs 598 में नया रीचार्ज प्लान पेश किया है जिसमें प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है और साथ ही इसमें Disney+ Hotstar VIP का एनुयल सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है और इस प्लान की अवधि 56 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड जियो से जियो कॉल, जियो ऐप्स का एक्सैस और हर रोज़ 100 SMS भी मिल रहे हैं।

Rs 499 Jio Prepaid Plan

Jio अपने 499 रुपए के प्लान में हर रोज़ 1.5GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 56 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को वॉयस या SMS का लाभ नहीं मिल रहा है। प्लान में साथ ही Disney+ Hotstar VIP का एक साल का लाभ मिल रहा है जिसकी कीमत Rs 399 है।

Jio के अन्य रीचार्ज प्लांस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo