CSK VS KKR: फ्री में देखना चाहते हैं IPL 2022 का पहला Cricket Match, ये रहा अद्भूत तरीका

CSK VS KKR: फ्री में देखना चाहते हैं IPL 2022 का पहला Cricket Match, ये रहा अद्भूत तरीका
HIGHLIGHTS

इंडियन प्रीमियर लीग Indian Premier League (आईपीएल/IPL) अब बस कल ही शुरू होने वाला है

कल यानि 26 मार्च, 2022 को IPL का पहला मैच CSK VS KKR के बीच खेला जाने वाला है

Vodafone Idea यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं IPL 2022 का आनंद

इंडियन प्रीमियर लीग Indian Premier League (आईपीएल/IPL) अब बस कल ही शुरू होने वाला है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कल यानि 26 मार्च, 2022 को IPL का पहला मैच CSK VS KKR के बीच खेला जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि भारत में क्रिकेट प्रशंसक कहीं भी हों, कुछ भी कर रहे हों, लेकिन क्रिकेट के लिए इनका प्रेम कभी भी खत्म नहीं होता है। हालांकि अगर आप इस बार IPL 2022 यानि IPL Season 15 को फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले डिज्नी+ हॉटस्टार सदस्यता लेना होगी। इसके बिना आप IPL के मैच नहीं देख पाएंगे, हालांकि अगर आपके पास केबल कनेक्शन है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि को स्पोर्ट्स पैक लेकर Star Network पर IPL 2022 का मज़ा लेने का भी मौका मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

OTT Subscription लगता है महंगा

हालांकि अगर आप अपने फोन पर या अपने लैपटॉप पर IPL का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस चाहिए ही होगा। लेकिन बात यह है कि, कई लोगों को ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सब्सक्रिप्शन काफी महंगा और अयोग्य लगता है, जब उन्हें स्टैंडअलोन तरीके से खरीदने की बात आती है। यानि अगर आपको अलग से इसका एक्सेस लेना होता तो आपको यह काफी महंगा लगता है और आपको इसकी जरूरत भी महसूस नहीं होती है। 

free IPL matches with Vi

अलग से नहीं लेना पड़ेगा Disney+ Hotstar का एक्सेस

अब ऐसे में आपको क्या करना चाहिए कि आपको Disney+ Hotstar के लिए अलग से पैसा भी न देना पड़े और आपका काम भी आसानी से हो जाए, यानि आप IPL 2022 के इस Cricket Season को फ्री में भी देख पाएँ। यहाँ हम आपको इसका एक बेहतरीन तरीका बताने वाले हैं। आइए जानते है कि आपको करना क्या होगा। 

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

Vodafone Idea यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं IPL 2022 का आनंद

अगर आप Vodafone Idea (Vi) यूजर्स हैं तो आपको बता देते है कि कंपनी आपके लिए IPL को ध्यान में रखकर कुछ ऐसे प्लांस लेकर आया है, जिनके माध्यम से आप IPL 2022 को फ्री में अपने घर, ऑफिस, ट्रेवल के दौरान आसानी से देख सकते हैं। इन प्लांस के साथ कंपनी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर करती है। इन प्लान्स के साथ यूजर्स को डेटा, वॉयस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स के साथ-साथ Disney+ Hotstar Mobile प्लान का फ्री एक्सेस मिलता है। हालांकि अलग से आप अगर इस सेवा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लगभग 499 रुपये खर्च करने होते हैं। अब ऐसे में अपने कुछ प्लांस के साथ Vi आपकी इस समस्या को हल कर देता है। 

free IPL matches with Vi

Vodafone Idea के Disney+ Hotstar के साथ आने वाले प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea यूजर्स को दो Disney+ Hotstar प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। ये प्लान 601 रुपये और 901 रुपये में आते हैं। दोनों प्लान यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा ऑफर करते हैं। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS डेली भी ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा, दोनों प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट्स सहित वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स को भी बंडल करते हैं।

यह भी पढ़ें: Rs 13,990 वाला OPPO A15s खरीद सकते हैं केवल Rs 10,000 से भी कम में…

601 रुपये का प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जबकि 901 रुपये का प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। 

नोट: Vi के बेहतरीन प्लांस के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo