ये रहे सस्ते Recharge Plans के बाप, मात्र 50 रुपये में डेटा, टॉकटाइम और फ्री SMS का लाभ

ये रहे सस्ते Recharge Plans के बाप, मात्र 50 रुपये में डेटा, टॉकटाइम और फ्री SMS का लाभ
HIGHLIGHTS

एयरटेल (Airtel), Vodafone Idea (Vi) और जियो (Jio) के प्लान 50 रुपये से कम में बाजार में उपलब्ध हैं

JioPhone यूजर्स के लिए 39 रुपये का प्लान

Airtel, Jio और Vodafone Idea के ये रिचार्ज प्लांस वाकई दमदार हैं

Jio, Airtel या Vodafone Idea (Vi) सभी टेलीकॉम कंपनियां बाजार में एक के बाद एक शानदार प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश कर रही हैं। बाजार में कुछ ऐसे भी प्लांस (Plans) हैं जो रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) मात्र 50 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है। आज हम आपको जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन (Vodafone) आइडिया के प्लान्स के बारे में बताएंगे। आज हम एक बेहद सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की बात कर रहे हैं, यानि अगर आपका बजट (budget) मात्र 50 रुपये हैं तो आपको की प्लांस (Plans) मिल जाएंगे। अगर आप सस्ते प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की तलाश में हैं तो आपको ये प्लान (Plan) जरूर पसंद आने चाहिए। आइए जानते हैं Jio-Airtel-Vi के बेहद सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) कौन से हैं। 

इसे भी पढ़ें: Airtel, Vi और Jio के सस्ते प्लान: Rs 39 से लेकर Rs 49 की कीमत में आने वाले बेहद सस्ते प्लांस

इस लिस्ट में 49 रुपये की कीमत में आने वाले एयरटेल (Airtel)वी Recharge को भी रखा गया है, हालांकि इस प्लान (Plan) को दोनों ही कंपनियों की ओर से कुछ समय पहले तक बंद कर दिया गया था, लेकिन अब यह फिर से दोनों ही कंपनियों की साइट पर देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और फ्री में चाहिए ये बेनेफिट्स तो ये प्लान्स सिर्फ आपके लिए ही हैं

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) 39 रुपये वाला प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

यह रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) का सबसे सस्ता रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है। Jio के 39 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर आपको रोजाना 100Mb हाई स्पीड डेटा (high-speed data) मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री (FREE) अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 14 दिनों की वैलिडिटी भी इस प्लान (Plan) में दी जा रही है। जब हाई-स्पीड डेटा समाप्त हो जाएगा, तो स्पीड 64Kbps तक कम हो जाएगी। साथ ही इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 100 एसएमएस (SMS) आपको देता है। बता दें कि यह प्लान (Plan) खासतौर पर JioPhone यूजर्स के लिए है।

यह भी पढ़ें: जियो धमाका प्लान्स: डेली डेटा लिमिट नहीं… रोजाना जितना डेटा चाहिए उतना इस्तेमाल करें..!

एयरटेल (Airtel) 49 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

अगला प्लान (Plan) एयरटेल (Airtel) का 49 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) है जो 28 दिनों की वैधता (validity) और 38.52 रुपये के टॉकटाइम (Talktime) के साथ उपलब्ध है और आप 100MB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। यह प्लान (Plan) कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है।

यह भी पढ़ें: Rs 50 से भी कम में ये Prepaid Plan आते हैं बेस्ट ऑफर्स के साथ; एयरटेल, वोडाफोन और जियो के सस्ते प्लांस

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (Vi) 49 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

वोडाफोन (Vodafone) के प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की बात करें तो यह 38 रुपये के टॉकटाइम (Talktime) के साथ आता है और 14 दिनों की वैधता (validity) के साथ आता है। यह प्लान (Plan) 100Mb ऑफर करता है और अगर आप ऐप के जरिए रिचार्ज (Recharge) करते हैं तो आप अतिरिक्त 200Mb डेटा मिलेगा। इस प्लान (Plan) में आउटगोइंग एसएमएस (SMS) की सुविधा नहीं है। यह प्लान (Plan) भी कंपनी की साइट पर लिस्ट है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Note: यहाँ देखें एयरटेल, जियो, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo