BSNL Rs 107 Plan: 35 दिनों वाले इस ताबड़तोड़ प्लान में पाएं खास बेनेफिट, सुनहरे मौके का जमकर उठायें फायदा

BSNL Rs 107 Plan: 35 दिनों वाले इस ताबड़तोड़ प्लान में पाएं खास बेनेफिट, सुनहरे मौके का जमकर उठायें फायदा
HIGHLIGHTS

BSNL का Rs 107 पैक देता है वॉइस और डेटा के आकर्षक लाभ

प्लान में ग्राहकों को मिलती हैं 200 मिनट की लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स

बीएसएनएल के इस पैक में मिलती है 35 दिनों की वैधता

BSNL ने Rs 107 का प्रीपेड पैक लॉन्च किया है जो इस कीमत में किसी भी दूसरी टेलिकॉम कंपनी से ज्यादा बढ़िया लाभ ऑफर करता है। ग्राहकों की कॉलिंग और डेटा की जरूरतों को देखते हुए कंपनी यह प्लान लेकर आई है जिसमें बिना रुकावट के बढ़िया कनेक्टिविटी मिलती है। तो अगर आप कनेक्टेड रहने के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो BSNL 107 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

BSNL Rs 107 Pack

BSNL 107 पैक बेनेफिट्स 

बीएसएनएल का यह प्रीपेड पैक ग्राहकों को MTNL नेटवर्क समेत 200 मिनट की लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स ऑफर करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में 3GB फ्री डेटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 35 दिनों की रखी गई है। 

यह प्रीपेड पैक उन यूजर्स के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है जो केवल अपने सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज करवाना चाहते हैं, जिसमें उन्हें कम कीमत में वॉइस कॉलिंग और डेटा सर्विस भी मिले। BSNL Rs 107 प्लान के साथ यूजर्स पूरी सुविधा से एक महीने से भी ज्यादा के लिए अपनी कनेक्टिविटी को बरकरार रख सकते हैं। 

BSNL

वॉइस कॉलिंग के मिनट और डेटा के अलावा BSNL के Rs 107 पैक में फ्री BSNL ट्यून्स का बेनेफिट भी मिलता है जिससे यूजर्स अपनी मनपसंद ट्यून्स के साथ अपने कॉलिंग अनुभव को पर्सनलाइज़ कर सकते हैं। 

इसके अलावा कंपनी दूसरी या तीसरी बार रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को एक आकर्षक सुविधा भी देती है। पिछले रिचार्ज में इस्तेमाल नहीं की गई वैधता बच जाती है जिसे यूजर्स अपने नए प्लान में इस्तेमाल कर सकते हैं और प्लान की वैधता को बढ़ा सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo