BSNL का धमाका ऑफर 31 मार्च 2022 तक रहेगा जारी, कैसे उठाएँ लाभ

BSNL का धमाका ऑफर 31 मार्च 2022 तक रहेगा जारी, कैसे उठाएँ लाभ
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 31 मार्च, 2022 तक फ्री 4G सिम कार्ड दे रही है

टेल्को ने केरल टेलीकॉम सर्किलों में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और अन्य टेलीकॉम सर्किलों में भी इस ऑफर का विस्तार करने की संभावना है

इस फ्री 4G SIM के लिए आपको कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा

सरकार के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 31 मार्च, 2022 तक फ्री 4G सिम कार्ड दे रही है। टेल्को ने केरल टेलीकॉम सर्किलों में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और अन्य टेलीकॉम सर्किलों में भी इस ऑफर का विस्तार करने की संभावना है। बीएसएनएल में स्विच करने के इच्छुक उपयोगकर्ताओं को केवल प्रीपेड प्लान की रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा, हालांकि उन्हें 4G BSNL SIM फ्री में ही मिल जाने वाली है।

यह भी पढ़ें: SBI ने अपने करोड़ो ग्राहकों किया सूचित, नहीं किया ये काम तो पड़ सकता है पछताना

2022 की शुरुआत में ही भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने प्रीपेड प्लान यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। यह लिमिटेड ऑफर है जो 15 जनवरी 2022 तक मान्य रहेगा। यह ऑफर ग्राहकों को अपने प्रीपेड प्लान के साथ 90 दिन की अतिरिक्त वैधता ऑफर कर रहा है। यह ऑफर प्रीपेड सभी प्रीपेड प्लांस पर उपलब्ध नहीं है।

bsnl prepaid plan

बीएसएनएल (BSNL) अपने Rs 2399 के प्रीपेड प्लान के साथ 90 दिन की अतिरिक्त वैधता दे रहा है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और प्रतिदिन 3GB डाटा ऑफर करता है। यह प्लान वैसे 365 दिन की वैधता के साथ आता है लेकिन इस तरह आपको प्लान के साथ 455 दिन की वैधता ऑफर करता है। इस तरह आपको प्लान के साथ करीब 15 महीने की वैधता मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

Rs 2399 के प्रीपेड प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको डाटा की दिक्कत नहीं है। प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है।

bsnl recharge plan

यह देखने वाली बात है कि BSNL के प्रीपेड प्लांस देश के सबसे किफ़ायती प्लांस ऑफर कर रहा है जो इस तरह काफी आकर्षक बन जाते हैं। कंपनी देश भर में अपने 4G नेटवर्क को रोलआउट करने पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

अगर आप एक प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं तो जो लंबी वैधता के साथ आता हो तो आप Rs 1499 के प्लान को चुन सकते हैं। प्लान में ग्राहकों को कुल 24GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। Rs 1499 के प्लान में बीएसएनएल (BSNL) कुल 365 दिन की वैधता मिलती है।

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo