BSNL के पास हैं ये सबसे सस्ते धांसू Recharge Plan; Jio-Airtel-Vi भी रह जाते हैं दंग

BSNL के पास हैं ये सबसे सस्ते धांसू Recharge Plan; Jio-Airtel-Vi भी रह जाते हैं दंग
HIGHLIGHTS

BSNL के पास बेहद कम कीमत में की रिचार्ज प्लांस हैं

ये रिचार्ज प्लांस मात्र 49 रुपये की मामूली कीमत से शुरू होते हैं

यहाँ आप इन BSNL प्लांस में मिलने वाले बेनेफिट देखने वाले हैं

अगर आप ऐसे प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की तलाश कर रहे हैं जो बेहद ही ज्यादा किफायती (Affordable) हों, तो बीएसएनएल (BSNL) के पास ऐसे सबसे सस्ते रिचार्ज (Recharge) पैक मौजूद हैं। जो बेहद कम कीमत पर आपको बेहद अधिक बेनेफिट प्रदान करते हैं। आज हम आपको BSNL के ऐसे Recharge Plans के बारे में बताने वाले हैं जो कम कीमत में आपको मिल जाएंगे, इतना ही नहीं इन प्लांस को आप BSNL के सुपर (Super) किफायती (Affordable) वॉयस (Voice) वाउचर भी कह सकते हैं, आइए जानते है कि यह आपको किस कीमत में और कैसे मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: पुष्पा, RRR देखने के बाद साउथ की फिल्मों के हो गए हैं दीवाने तो घर बैठे OTT पर देख सकते हैं और भी कई मसाला मूवीज़

BSNL का 49 रुपये वाला प्लान 

बीएसएनएल (BSNL) के पर सबसे सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के तौर पर STV_49 प्लान (Plan) है, इसकी कीमत मात्र 49 रुपये है और यह सबसे सस्ता (Cheapest) बीएसएनएल (BSNL) प्लान (Plan) 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको कुल 2GB डेटा के साथ 100 मिनट की वॉयस (Voice) कॉल (Call) मुफ्त मिलती है।

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान

इस लिस्ट में एक बीएसएनएल (BSNL) का STV_99 पैक है, जो 22 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के अस्थ मात्र 99 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) की पेशकश की जाती है। 

यह भी पढ़ें: फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका

BSNL cheapest recharge plans

135 रुपये वाला वॉयस प्लान 

एक अन्य Voice_135 पैक भी है जो 135 रुपये में 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 1440 मिनट की वॉयस (Voice) कॉल (Call) प्रदान करता है। 

118 रुपए की कीमत वाला BSNL Plan

अगला प्लान (Plan) बीएसएनएल (BSNL) का STV_118 प्लान (Plan) है, यह 118 रुपये की कीमत में आता है और 26 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) के साथ प्रति दिन 0.5GB डेटा प्रदान करता है। 

147 रुपये वाला BSNL Plan

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि टेल्को के पास STV_147 पैक भी है, जो 147 रुपये की कीमत में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स का एक्सेस देता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 10GB डेटा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: 12 अप्रैल के लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo F21 Pro 4G और 5G के स्पेक्स, जानें क्या हो सकती है कीमत

185 रुपये वाला BSNL Plan

बीएसएनएल (BSNL) का अगला सस्ता (Cheapest) प्लान (Plan) STV_185 है। इस प्लान (Plan) में आपको 185 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए डेली 100 SMS के अलावा 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। इस प्लान (Plan) में बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स का एक्सेस भी मिलता है। 

BSNL cheapest recharge plans

BSNL का 187 रुपये का रिचार्ज प्लान 

इसके अलावा BSNL का Voice_187 पैक भी आता है, हालांकि, 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ इस प्लान (Plan) में 100 SMS प्रतिदिन और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। हालांकि जहां 185 रुपये वाले प्लान (Plan) में आपको 1GB डेटा मिलता है, वहीं 187 रुपये में आपको डेली 2GB डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

247 रुपये वाला BSNL Plan

अगर आपको OTT लाभ के साथ एक सस्ता प्लान चाहिए तो आपको बता देते है कि ऐसा भी एक प्लान कंपनी के पास है। बीएसएनएल (BSNL) का STV_247 भी है। इस प्लान (Plan) में आपको 247 रुपये के प्राइस टैग में काफी कुछ मिलता है। इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और 100 SMS डेली भी मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में आपको कुल 50GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स और EROS Now का एक्सेस भी मिलता है।  

BSNL cheapest recharge plans

298 रुपये वाला BSNL Recharge Plan 

BSNL की ओर से पेश किया गया यह प्लान STV_298 है। इस प्लान (Plan) की कीमत 298 रुपये है, और इस प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए 100 SMS डेली और और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। इस प्लान (Plan) में आपको डेली 1GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, इतना ही नहीं, इस प्लान (Plan) में आपको EROS Now का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Vi ने Rs 100 की श्रेणी में पेश किए दो सस्ते रिचार्ज, कॉलिंग के साथ ही डाटा बेनिफ़िट भी कर रहे हैं ऑफर

नोट: बीएसएनएल के सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo