फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका

फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 2 में एक बार फिर से धमाका हुआ है, यह घटना उस समय हुई है, जब यूजर फोन पर बात कर रहा था

इस घटना के बाद से OnePlus Nord 2 में आग लगने और धमाका होने का एक नया मामला लिस्ट में ऐड हो गया है

पिछले साल नवंबर में, एक अन्य नॉर्ड 2 उपयोगकर्ता ने इसी तरह की घटना की सूचना दी थी जिसमें उपयोगकर्ता की जेब में फोन फट गया था

OnePlus Nord 2 में एक बार फिर से धमाका हुआ है, यह घटना उस समय हुई है, जब यूजर फोन पर बात कर रहा था। विस्फोट के कारण उपयोगकर्ता की हथेली और चेहरे पर चोटें आई हैं। इस घटना के बाद से OnePlus Nord 2 में आग लगने और धमाका होने का एक नया मामला लिस्ट में ऐड हो गया है, असल में इसके पहले भी OnePlus Nord 2 में आग लगने के बाद धमाका होने की घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे सस्ता Recharge Plan; मात्र 16 रुपये में ऑफर करता है 30 दिन की वैलिडिटी, Jio-Airtel-Vi की लग गई वाट

यूजर के हाथ में कॉल के दौरान फटा OnePlus Nord 2

'@lakshayvrm' के एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार, फोन पर बात करते समय उनके भाई का OnePlus Nord 2 हाथों में फट गया। ट्विटर यूजर ने यह भी कहा कि विस्फोट के बाद वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट ने उनके भाई की हथेली और चेहरे को नुकसान पहुंचाया है। वनप्लस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है और जवाब दिया है कि वह ट्विटर पर मामले की जांच कर रहा है।

Service Center से नहीं मिली कोई मदद 

हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यूजर के भाई ने इस घटना की जानकारी समाधान के लिए नई दिल्ली, कनॉट प्लेस, सेल एण्ड सर्विस सेंटर में ब्रांड के एकमात्र स्टोर पर गए लेकिन वहाँ उन्हें समाधान के बजाए दो-तीन का समय दे दिया गया है। कंपनी ने उसे यह कहते हुए विस्फोटित फोन को देखकर कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi ने Rs 100 की श्रेणी में पेश किए दो सस्ते रिचार्ज, कॉलिंग के साथ ही डाटा बेनिफ़िट भी कर रहे हैं ऑफर

Consumer Court में दर्ज हुई शिकायत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने अब कंज्यूमर कोर्ट में केस दर्ज कराया है। ट्विटर यूजर ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें एक क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन दिखाई दे रहा है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह वनप्लस नोर्ड 2 यूनिट है। वीडियो में क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन से बिखरी स्क्रीन और धुएं को भी दिखाया गया है। विस्फोट के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर, वनप्लस ने अभी तक ट्वीट या सोशल मीडिया चैनलों पर कोई स्पष्टता नहीं दी है। हालांकि, इसने घटना पर प्रतिक्रिया दी और यूजर्स के ट्वीट का जवाब दिया और मामले की जांच का वादा किया।

OnePlus Nord 2 से जुड़ा यह नया या पहला मामला नहीं

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना की सूचना मिली है। इसके पहले भी OnePlus Nord 2 को लेकर ऐसी कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। पिछले साल नवंबर में, एक अन्य नॉर्ड 2 उपयोगकर्ता ने इसी तरह की घटना की सूचना दी थी जिसमें उपयोगकर्ता की जेब में फोन फट गया था। उस समय वनप्लस ने उनके मेडिकल का खर्चा उठाया और उन्हें एक नया फोन भी दिया।

यह भी पढ़ें: 180GB तक डेटा और 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, BSNL ने फिर से चला नया दांव Jio की उड़ गई नींद

OnePlus Nord 2 के स्पेक्स और फीचर 

वनप्लस ने जुलाई 2021 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट और 6.43-इंच फुलएचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ नॉर्ड 2 लॉन्च किया जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 4,500mAh की डुअल-सेल बैटरी के साथ आता है जो 65W वॉर्प चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें 32MP सेल्फी लेंस के साथ 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo