BSNL के कमाल के प्लांस, जो ऑफर करते हैं Jio-Airtel-Vi से भी ज्यादा सेवाएँ

BSNL के कमाल के प्लांस, जो ऑफर करते हैं Jio-Airtel-Vi से भी ज्यादा सेवाएँ
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल का 666 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 110 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है

BSNL के इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। इस प्रकार कुल डेटा 220GB हो जाता है

बीएसएनएल के पास कई ऐसे प्लांस हैं जो रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई के कई प्लांस को कड़ी प्रतिस्पर्धा देते हैं

निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सभी प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है, हालांकि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अभी भी पुरानी कीमतों पर शानदार बेनिफिट्स वाले प्लान पेश कर रही है। बीएसएनएल के कई प्लांस हैं जो रिलायंस जियो, एयरटेल और Vodafone Idea के प्लांस के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा करने का दमखम रखते हैं। 

आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जो 110 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और कुल 220GB डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं आपको यह भी बताने वाले है कि आखिर इस प्लान में आपको इसके अलावा क्या क्या मिलता है। आइए जानें कैसे बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान जियो और एयरटेल के टक्कर ले रहा है। क्या BSNL का यह प्लान बेस्ट है, आपको इसमें क्या क्या फायदे मिल रहे हैं। आज यहाँ हम सबकुछ जानने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

बीएसएनएल 666 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का 666 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 110 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। यह प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इस प्रकार कुल डेटा 220GB हो जाता है। एक बार लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड को 40Kbps तक कम कर दिया जाता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा है। साथ ही फ्री कॉल ट्यून्स और लोकधुन कंटेंट की मेंबरशिप भी इस प्लान के साथ मिलती है। 

telecom companies

एयरटेल-वीआई के 666 रुपये वाले प्लान

Airtel और Vodafone-Idea के प्लान एक जैसे हैं। यह प्लान 77 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करते हैं। इस तरह कुल डेटा 115.5GB हो जाता है। इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

जियो का 666 रुपये वाला प्लान

telecom companies

Reliance Jio का 666 रुपये वाला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलेगा। इस तरह कुल डेटा 126GB हो जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नोट: Reliance Jio, BSNL, Vi और Airtel के रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo