अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी
HIGHLIGHTS

Vi ने ग्राहकों के लिए शुरू की नई सुविधा

Vi Jobs and Education से यूजर्स को मिलेंगे तीन फायदे

सरकारी नौकरी ढूंढने के लिए Vi ने की है Apna के साथ साझेदारी

वोडाफोन आइडिया (VI) ने हाल ही में Vi गेम्स (Vi Games) को भारत में लॉन्च किया था और अब करीब के महीने बाद दूसरी सर्विस Vi जॉब्स और एजुकेशन (Vi Jobs and Education) को पेश किया है। इस सेवा से युवाओं को जॉब ढूंढने (find job) और सरकारी नौकरी (Gov Jobs) की तैयारी करने में सहायता मिलेगी।

यह भी पढ़ें: BSNL का यह प्लान है सबसे भारी, केवल Rs 16 में 30 दिन की वैधता कर रहा है ऑफर

Vi Jobs and Education को कंपनी ने अपने Vi ऐप पर पेश किया है। कंपनी का कहना है कि इस पहल के लिए देश के सबसे बड़े जॉब सर्च प्लेटफॉर्म अपना, इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म Enguru और परीक्षा के साथ साझेदारी की है जो सरकारी नौकरी (Gov Job) की तैयारी करवाने के लिए मशहूर हैं।

Vi Jobs and Education

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने कहा है कि Vi जॉब्स एंड एजुकेशन देश के प्रीपेड यूजर्स को टार्गेट कर रहा है। इससे यूजर्स को एक ही जगह पर जॉब ढूंढने (find job), इंग्लिश स्किल्स (English skills) को बेहतर करने और सरकारी नौकरी के एक्जाम (gov job exam) की तैयारी करने में काम आएगा।

यह भी पढ़ें: तेज़ गर्मी में नहीं जाना चाहते बाहर तो घर बैठे इन मूवीज़ और वेब सीरीज़ के साथ एंजॉय करें अपना वीकेंड

कह सकते हैं कि एक ही प्लेटफॉर्म से आप अंग्रेज़ी पर अच्छी पकड़, सरकारी नौकरी के लिए होने वाले एक्जाम की तैयारी के साथ ही कई सैक्टर्स में नौकरी ढूंढ सकते हैं।

अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ के लिए Vi Jobs and Education ने Enguru के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत कंपनी 14 दिन ट्रायल क्लास देगी जो अनलिमिटेड एक्स्पर्ट्स के साथ इंटरैक्टिव लाइव क्लासेज़ के साथ दी जाएगी। 

Vi Jobs and Education

कंपनी ने यह भी कहा है कि लर्नर ट्रायल पीरियड के बाद प्लेटफॉर्म पर 15 से 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट ले सकते हैं। इस दौरान उन्हें Rs 1500 का इंडस्ट्री स्पेसिफिक सेल्फ लर्निंग मॉड्यूल भी दिया जाएगा। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए VI परीक्षा के साथ पार्टनरशिप की है जिसमें एक महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पहली सेल में Rs 3000 डिस्काउंट के साथ खरीदें Samsung Galaxy M33 5G, 12 बजे Amazon पर शुरू होगी सेल

जिसमें 150 से अधिक एक्जाम के लिए अनलिमिटेड मोक टेस्ट उपलब्ध होंगे। एक महीने के बाद यूजर्स Rs 249 खर्च कर के साल भर के लिए इसे जारी रख सकते हैं। आखिर में जॉब सर्च कर रहे लोगों के लिए कंपनी ने Apna के साथ भी साझेदारी की है जिसे यूजर्स बिना किसी चार्ज के उपयोग कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo