BSNL के ये तीन प्लान Jio-Airtel-Vi के सभी प्लांस को देते हैं टक्कर, देखें बेनेफिट

BSNL के ये तीन प्लान Jio-Airtel-Vi के सभी प्लांस को देते हैं टक्कर, देखें बेनेफिट
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल के ये तीन प्लान हैं बेहद खास, जो देते हैं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

बीएसएनएल बेहतरीन सुविधाओं के साथ प्रीपेड प्लान पेश करता है

बीएसएनएल के ये प्लान दे रहे हैं एयरटेल, वीआई और जियो को कड़ी टक्कर

अभी कुछ समय पहले ही, Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अपने प्लांस की कीमत में इजाफा किया था। इसके अलावा कीमत बढ़ने के बाद यूजर्स बेचैन हो गए थे। लेकिन यहाँ उनके लिए एक राहत की बात थी कि बीएसएनएल ने अपने प्लांस में कोई बदलाव नहीं किया था। बीएसएनएल कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान पेश करता है जो न केवल अनलिमिटेड कॉलिंग बल्कि शानदार डेटा भी प्रदान करते हैं। कुछ मामलों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी इन प्लांस में मिलता है। बीएसएनएल के तीन ऐसे प्लान हैं, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करते हैं। आज हम आपको इन तीनों ही प्लांस के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर BSNL Recharge Plans आपको क्या ऑफर कर रहे हैं। 

बीएसएनएल के ये तीन प्लान बेहद खास हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और बेहतरीन डेटा की सुविधा मिलती है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी आपको देते हैं। बीएसएनएल के ये प्लान एयरटेल, वीआई और जियो को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, आइए समझते हैं कैसे? 

BSNL Logo 480.jpg

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

बीएसएनएल का 298 रुपये का प्लान

इस लिस्ट में पहला प्लान BSNL STV_298 है। यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 298 रुपये की कीमत पर इस प्लान में आपको मुफ्त वॉयस कॉल और 100 SMS प्रदान करता। यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है, हालांकि एक स्पीड लिमिट पर लेकिन इसके बाद स्पीड 40 Kbps तक कम हो जाती है। STV_298 प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 56 दिनों के लिए Eros Now सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

बीएसएनएल का 429 रुपये का प्लान

बीएसएनएल द्वारा पेश किया गया STV_429 प्लान भी OTT प्लेटफॉर्म एक्सेस के साथ आता है। यह प्लान 81 दिनों की वैलिडिटी आपको देता है और 429 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी आपको इस प्लान में मिलती है। यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा भी इस प्लान में मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS  का भी एक्सेस मिलेगा और यूजर्स को ज़िंग और बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

BSNL

बीएसएनएल का 599 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का STV_WFH_599 प्लान बीएसएनएल की लंबी वैलिडिटी और हाई डेटा प्रीपेड प्लान्स में से एक है। इस प्लान में आपको 599 रुपये की कीमत पर प्रतिदिन 5GB डेटा मिलता है। सेट डेटा लिमिट का इस्तेमाल करने के बाद यूजर्स 80Kbps की स्पीड से इंटरनेट का मजा ले सकेंगे। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। यूजर्स को ज़िंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी इस प्लान में मिलेंगे। इस प्लान का एक और फायदा यह है कि यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री अनलिमिटेड नाइट डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

नोट: BSNL के सबसे तगड़े प्रीपेड प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo