BSNL के इस प्लान ने कर दी Jio-Airtel-Vi की छुट्टी! कम कीमत में डेटा के साथ मिलेगा OTT बेनेफिट

BSNL के इस प्लान ने कर दी Jio-Airtel-Vi की छुट्टी! कम कीमत में डेटा के साथ मिलेगा OTT बेनेफिट
HIGHLIGHTS

BSNL के 247 रुपये के प्लान में फ्री OTT बेनेफिट मिलता है

BSNL का 247 रुपये वाला प्लान बेहद खास है, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है

BSNL के इस प्लान में 50GB देता के साथ Eros Now का एक्सेस भी मिलता है

कम कीमत में BSNL अपने यूजर्स को कई बेनेफिट देने वाले धांसू प्लान ऑफर करती है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि BSNL के पास 247 रुपये की कीमत में एक प्लान है जो आपको OTT लाभ प्रदान करता है। आज हम इस प्लान के साथ ही आपको BSNL के अन्य कई प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जो आपको अच्छे खासे बेनेफिट ऑफर करते हैं। हालांकि यहाँ एक बात को याद रखना जरूरी है कि सभी प्लांस को कंपनी अलग अलग लाभ और बेनेफिट के साथ प्रदान करती है, ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि सभी यूजर्स की जरूरत अलग अलग होती है। आइए जानते है BSNL के बेहद सस्ते 9 Recharge Plans के बारे में जो आपको कम कीमत में बहुत से बेनेफिट प्रदान करते हैं। 

यह भी पढ़ें: इस दिन बजेगी रणबीर और आलिया की शादी की शहनाई, जानें कहां होने जा रही है रॉयल वैडिंग

247 रुपये वाला BSNL Plan

अगर आपको OTT लाभ के साथ एक सस्ता प्लान चाहिए तो आपको बता देते है कि ऐसा भी एक प्लान कंपनी के पास है। बीएसएनएल (BSNL) का STV_247 भी है। इस प्लान (Plan) में आपको 247 रुपये के प्राइस टैग में काफी कुछ मिलता है। इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और 100 SMS डेली भी मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में आपको कुल 50GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स और EROS Now का एक्सेस भी मिलता है।  

BSNL cheapest recharge plans

BSNL का 49 रुपये वाला प्लान 

बीएसएनएल (BSNL) के पर सबसे सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के तौर पर STV_49 प्लान (Plan) है, इसकी कीमत मात्र 49 रुपये है और यह सबसे सस्ता (Cheapest) बीएसएनएल (BSNL) प्लान (Plan) 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको कुल 2GB डेटा के साथ 100 मिनट की वॉयस (Voice) कॉल (Call) मुफ्त मिलती है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio VS Airtel VS Vi के 2GB डेटा के साथ आने वाले सबसे सस्ते प्लांस, ये है खासियत

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान

इस लिस्ट में एक बीएसएनएल (BSNL) का STV_99 पैक है, जो 22 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के अस्थ मात्र 99 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) की पेशकश की जाती है। 

 

BSNL cheapest recharge plans

135 रुपये वाला वॉयस प्लान 

एक अन्य Voice_135 पैक भी है जो 135 रुपये में 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 1440 मिनट की वॉयस (Voice) कॉल (Call) प्रदान करता है। 

118 रुपए की कीमत वाला BSNL Plan

अगला प्लान (Plan) बीएसएनएल (BSNL) का STV_118 प्लान (Plan) है, यह 118 रुपये की कीमत में आता है और 26 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) के साथ प्रति दिन 0.5GB डेटा प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका

147 रुपये वाला BSNL Plan

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि टेल्को के पास STV_147 पैक भी है, जो 147 रुपये की कीमत में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स का एक्सेस देता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 10GB डेटा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: नई लाइव इमेज के ज़रिए सामने आया Galaxy M13 5G का डिज़ाइन

185 रुपये वाला BSNL Plan

बीएसएनएल (BSNL) का अगला सस्ता (Cheapest) प्लान (Plan) STV_185 है। इस प्लान (Plan) में आपको 185 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए डेली 100 SMS के अलावा 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। इस प्लान (Plan) में बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स का एक्सेस भी मिलता है। 

BSNL cheapest recharge plans

BSNL का 187 रुपये का रिचार्ज प्लान 

इसके अलावा BSNL का Voice_187 पैक भी आता है, हालांकि, 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ इस प्लान (Plan) में 100 SMS प्रतिदिन और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। हालांकि जहां 185 रुपये वाले प्लान (Plan) में आपको 1GB डेटा मिलता है, वहीं 187 रुपये में आपको डेली 2GB डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: Tata Neu हुआ लॉन्च! देखें कैसे हैं Tata के इस Super App के फीचर

298 रुपये वाला BSNL Recharge Plan 

BSNL की ओर से पेश किया गया यह प्लान STV_298 है। इस प्लान (Plan) की कीमत 298 रुपये है, और इस प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए 100 SMS डेली और और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) मिलती है। इस प्लान (Plan) में आपको डेली 1GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, इतना ही नहीं, इस प्लान (Plan) में आपको EROS Now का एक्सेस भी मिलता है।

नोट: बीएसएनएल के सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo