BSNL हुआ मेहरबान, चंद रुपये खर्च करके मिल रही धमाका सुविधाएँ

BSNL हुआ मेहरबान, चंद रुपये खर्च करके मिल रही धमाका सुविधाएँ
HIGHLIGHTS

BSNL ने यूजर्स को कई बेस्ट ऑफर देता है

यहाँ आप BSNL के सबसे अच्छे रिचार्ज प्लांस को देख सकते हैं

BSNL अपने इन प्लांस के साथ कमाल कर रहा है

BSNL की 4जी (4G) सर्विस अभी देश के कुछ सर्कल जैसे केरल, चेन्नई आदि में उपलब्ध हो चुका है और खबर है कि अगले साल सितंबर तक पूरे देश में BSNL 4G लॉन्च हो जाएगा। बीएसएनएल (BSNL) ने पिछले हफ्ते आधिकारिक तौर पर कहा था कि वह 4जी सर्विस सितंबर 2022 तक पूरे देश में लॉन्च कर देगा। 4G सर्विस से BSNL को 900 करोड़ रूपये तक के मुनाफे की उम्मीद है। अब बीएसएनएल 4जी (BSNL 4G) के सभी प्लान लीक हो चुके हैं। बीएसएनएल के 4जी प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के मुक़ाबले काफी सस्ते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL के ये सस्ते प्लान Airtel, Reliance Jio और Vi को भी दे रहे हैं कड़ी टक्कर, जानें बेनिफिट्स

bsnl

BSNLteleservices नाम की वैबसाइट की सबसे पहले बीएसएनएल के 4जी प्लान की लिस्ट वाली रिपोर्ट जारी की थी जिसके अनुसार, बीएसएनएल 4जी का सबसे सस्ता प्लान 16 रुपए का होगा जिसमें कुल 2GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 1 दिन की होगी। वहीं दूसरा प्लान 56 रूपये का होगा जिसमें 10GB डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 10 दिनों की होगी। बात करें तीसरे प्लान की तो यह 97 रूपये का होगा जिसमें 18 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: क्वाड रियर कैमरा और 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुए Redmi Note 11 और Redmi Note 11S

Rs 98 का डाटा सुनामी प्लान

BSNL Rs 98

बीएसएनएल के इस 4G प्लान का नाम ही डाटा सुनामी है। इसकी कीमत Rs 98 है। प्लान में ग्राहकों को हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है। इसमें EROS नाउ का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता 22 दिनों की होगी।

bsnl recharge plan

BSNL Rs 187

प्लान में भी ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज़ 100 एसएमएस भी मिल सकते हैं। इस प्लान की अवधि 28 दिन है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

नोट: BSNL के अधिक रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo