BSNL का ये छप्पड़फाड़ ऑफर बस होने वाला है खत्म, इस समय मिल रहा उम्मीद से ज्यादा डेटा

Updated on 11-Mar-2022
HIGHLIGHTS

हम सभी जानते है कि BSNL की ओर से 31 मार्च 2022 को उसका एक धमाका ऑफर खत्म होने वाला है

इस ऑफर के तहत कंपनी के दो प्लांस आते हैं जो आपको इस समय बेहतरीन ऑफर्स पेश कर रहे हैं

हालांकि 31 मार्च के बाद आपको यह ऑफर नहीं मिलेंगे, यानि आपको इस ऑफर का लाभ अभी उठान होगा

हम जानते है कि BSNL अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आए दिन नए नए ऑफर लाती रहती है। ऐसा भी कह सकते है कि Reliance Jio-Airtel-Vi को मात देने के लिए BSNL एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आती है। आपको याद ही होगा और हमने आपको इसके बारे में बताया भी था। BSNL की ओर से अभी हाल ही में अपने 2 सालाना प्लांस के साथ 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करने की घोषणा की थी। हालांकि यह ऑफर यानि इन BSNL Plans के साथ मिलने वाला यह डेटा आपको कुछ ही दिनों के लिए ऑफर किया जा रहा था। अब यह ऑफर खत्म हो रहा है, यानि इस ऑफर का लाभ मात्र 31 मार्च, 2022 तक ही उठाया जा सकता है, इसके बाद इन प्लांस में मिलने वाली 90 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलना बंद हो जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Redmi K50 के लॉन्च की हुई पुष्टि, हुआ कैमरा डिज़ाइन का खुलासा

90 दिन की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) मिल रही BSNL के इस प्लान (Plan) में

बीएसएनएल (BSNL) अपने 2,999 रुपये के प्रीपेड प्लान (Plan) के साथ आपको 90 दिनों की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) का कर रहा है। इस प्लान (Plan) के बारे में हम आपको पहले भी बता चुके है कि इसके साथ आपको 90 दिनों की यानि 3 महीने की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं थी कि यह ऑफर (offer) 31, मार्च 2022 को समाप्त हो रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस ऑफर (offer) का लाभ उठाने के लिए 31, मार्च 2022 से पहले ही इस रिचार्ज प्लान (Plan) को लेना होगा। 

यह भी पढ़ें: मात्र 399 रुपये में आता है ये Jio Plan, Free में ऑफर करता है Netflix, Amazon Prime, Hotstar का Subscription

इस प्लान (Plan) में आमतौर पर, 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) की जाती है। यानि एक साल के लिए तो यह प्लान (Plan) आपको मिलता ही है लेकिन इसके अलावा आपको इस प्लान (Plan) में एक स्पेशल ऑफर (offer) के रूप में 3 महीने की वैलिडिटी (Validity) एक्स्ट्रा (Extra) फ्री में दी जा रही है। अब कुल वैलिडिटी (Validity) के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) आपको 455 दिन की वैलिडिटी (Validity) के मिलता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 3GB डेटा और रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस Recharge Plan में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर (offer) की जा रही है। 

60 दिनों की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) वाला BSNL Recharge Plan

अगर हम बीएसएनएल (BSNL) के 2,399 की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, हालांकि यह प्लान (Plan) एक्स्ट्रा (Extra) 60 दिनों की वैलिडिटी (Validity) आपको उसी ऑफर (offer) के तहत ऑफर (offer) कर रहा है। यानि इस प्लान (Plan) में भी 60 दिन की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) चाहिए तो आपको इस रिचार्ज प्लान (Plan) को BSNL की ओर से 31, मार्च 2022 से पहले ही इस प्लान (Plan) को लेना होगा। अब अगर इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) की बात करें तो इस प्लान (Plan) में आपको कुल 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको 100 SMS ऑफर (offer) किये जा रहा है, साथ ही यह प्लान (Plan) भी BSNL की ओर से अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

Note: BSNL के सभी रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :