किफायती प्लान वो भी 400 दिनों की वैलिडिटी के साथ: आखिर कौन-सी कंपनी दे रही धांसू ऑफर?

किफायती प्लान वो भी 400 दिनों की वैलिडिटी के साथ: आखिर कौन-सी कंपनी दे रही धांसू ऑफर?
HIGHLIGHTS

BSNL लाया है 13 महीनो की वैधता वाला किफायती प्लान

Rs 2,399 की कीमत में उपलब्ध है BSNL का लॉन्ग टर्म प्लान

कुल 730GB डेटा के साथ 2GB डेटा प्रतिदिन मिलेगा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) जो कि भारत की एक सरकारी टेलिकॉम कंपनी है, यह अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज प्लांस लेकर आई है। ये प्लांस कई रेंज में उपलब्ध हैं। प्लांस में आपको किफायती कीमत पर कई बेहतरीन बेनेफिट्स और लंबे समय की वैधता ऑफर की जा रही है।

BSNL 400 days plan

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Oppo A78 5G, देखें क्या है इस फोन में खास?

BSNL का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान                 

BSNL का यह प्लान आपके लिए कम कीमत में काफी लंबी वैधता वाले बेनेफिट्स ऑफर कर रहा है जिसे खरीदने के बाद आपको हर महीने अलग-अलग रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है। यह प्लान 395 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके साथ यूजर्स 730GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A14 5G और Galaxy A23 5G हुए लॉन्च, दोनों में क्या है फर्क?

कंपनी का यह लॉन्ग टर्म रिचार्ज प्लान Rs 2,399 में मिल रहा है जो कि 395 दिनों तक उपलब्ध रहेगा। आमतौर पर टेलिकॉम कंपनियाँ अपने प्लांस में 12 महीनों की वैधता ऑफर करती हैं लेकिन यह एक ऐसा खास प्लान है जिसमें आपको 13 महीनों की वैधता मिल रही है।

BSNL 400 days plan

BSNL का यह प्लान आपको कुल 730GB डेटा के साथ 2GB डेली डेटा ऑफर करता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 40Kbps की स्पीड पर चलता है। इस प्लान के तहत यूजर्स को एक महीने के लिए Eros Now Entertainment और Lokdhun का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Amazon Republic Day Sale में इन प्रोडक्ट्स पर पाएं बेस्ट डील्स, 20 जनवरी को खत्म होगी सेल

इसके अतिरिक्त, प्लान में प्रतिदिन 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफ़िट दिया जा रहा है। इसलिए अगर आप सस्ती कीमत में शानदार ऑफर्स के साथ आने वाला प्लान खरीदना चाहते हैं जो लंबे समय तक चले, तो इससे बेहतरीन प्लान मिलना मुश्किल है क्योंकि इसकी वैधता और बेनेफिट्स कुछ अलग और स्पेशल हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo