डेटा, कॉलिंग और SMS के अलावा इन लाभों से आपको लबालब भर देंगे ये Recharge Plan, कीमत बेहद कम

डेटा, कॉलिंग और SMS के अलावा इन लाभों से आपको लबालब भर देंगे ये Recharge Plan, कीमत बेहद कम
HIGHLIGHTS

एयरटेल तीन तरह के 84-दिन की वैलिडिटी वाले प्लान पेश करता है, जो 455 रुपये से शुरू होते है

Jio 666 रुपये के 84 दिनों के प्लान में 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करता है

Vodafone Idea 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3 रिचार्ज प्लान पेश करता है, जो 459 रुपये से शुरू होते हैं

भारत के तीन दूरसंचार दिग्गज – एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वीआई (Vi) – अपने ग्राहकों को विभिन्न आकर्षक प्रीपेड रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) प्रदान करते हैं। ये प्लांस (Plans) विभिन्न वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं, इसके अलावा इनमें आपको डेली डेटा (Data) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और अच्छी खासी वैलिडिटी (Validity) भी मिलती है। आइए कुछ रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के बारे में चर्चा करते हैं। जो ग्राहक 84 दिनों के वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) को लेना पसंद करते हैं, उनके लिए तो इस खबर को सबसे बढ़िया खबर के तौर पर देखा जा सकता है। आइए जानते है कि आखिर आपको Airtel-Jio-Vi की ओर से 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ कौन से प्लांस (Plans) ऑफर किए जा रहे है, इतना ही नहीं इन प्लांस (Plans) में आपको क्या क्या मिलता है, और कौन सी कंपनी सबसे बढ़िया प्लान (Plan) को आपको दे रही है। 

यह भी पढ़ें: Jio का यूजर्स के लिए खूबसूरत पिटारा, देखें Amazon Prime, Netflix के अलावा इन बेनिफ़िट के साथ आने वाला प्लान

एयरटेल (Airtel) के सबसे धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

एयरटेल (Airtel) तीन तरह के 84 दिन की वैलिडिटी (Validity) प्लान (Plan) पेश करता है। इन प्लान्स (Plans) की शुरुआत 455 रुपये से होती है। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में यूजर्स को 6GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 900 फ्री SMS मिलते हैं। इस प्लान (Plan) के लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिनों का फ्री ट्रायल, 3 महीने का अपोलो 24×7 सर्कल, शॉ अकादमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कॉर्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलता है। 

एयरटेल (Airtel) का 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाला एक अन्य प्लान (Plan) 719 रुपये में आता है। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और रोजाना 100 फ्री एसएमएस (SMS) की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) के अन्य लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन में 30 दिनों का फ्री ट्रायल, 3 महीने का अपोलो 24×7 सर्कल, शॉ अकादमी में मुफ्त ऑनलाइन कॉर्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस मिलता है। 

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

एक अन्य प्लान (Plan) के तौर पर 839 रुपये वाला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) भी कंपनी के पास है, इस प्लान (Plan) में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 100 फ्री एसएमएस (SMS) मिलेंगे। इस प्लान (Plan) के लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिनों का फ्री ट्रायल, 3 महीने का अपोलो 24×7 सर्कल, शॉ अकादमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कॉर्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलता है।

जियो (Jio) के सबसे धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

Jio के पास 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आने वाले 4 प्रीपेड प्लान (Plan) हैं। Jio 666 रुपये के 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) में 1.5GB डेली डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) और डेली 100 फ्री एसएमएस (SMS) ऑफर करता है। अतिरिक्त लाभों में Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud की फ्री सदस्यता शामिल है।

यह भी पढ़ें: Amazon आज ले आया धमाकेदार डील्स, रिपब्लिक डे का जश्न होगा दोगुना…

Jio के अगले 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह 719 रुपये की कीमत में आता है। यह 666 रुपये के प्लान (Plan) के जैसे ही लाभ आपको ऑफर करता है, हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) को Jio 1,066 रुपये की कीमत में ऑफर करता है, इस प्लान (Plan) में कुल 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में 1 साल के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के अलावा पिछले दो प्लान (Plan) की तरह अन्य फायदे भी ऑफर करता है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर की जा रही है। 

जियो (Jio) का इस लिस्ट का आखिरी प्लान (Plan) 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 1,199 रुपये में आता है। इस प्लान (Plan) में रोजाना 3GB डेटा (Data) मिलता है, इतना ही नहीं प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) और रोजाना 100 फ्री एसएमएस (SMS) शामिल हैं। अन्य लाभों में Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud का फ्री एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day sale में iQOO के इस फोन पर पाएं Rs 8000 तक का डिस्काउंट

वोडाफोन आइडिया के धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

Vodafone Idea 84 दिनों की वैलिडीटी (Validity) के साथ 3 रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश करता है। इन प्लांस (Plans) की शुरुआत 459 रुपये से होती है। 459 रुपये में 6GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 1000 फ्री एसएमएस (SMS) ऑफर किए जाते हैं। अतिरिक्त लाभों में वीआई (Vi) मूवीज और टीवी का एक्सेस भी आपको फ्री में मिलता है। 

वीआई (Vi) का एक और 84 दिन का प्लान (Plan) 719 रुपये में मिलेगा। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में रोजाना 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 1000 फ्री एसएमएस (SMS) मिलते हैं। ग्राहकों को वीआई (Vi) मूवीज और टीवी का बेसिक एक्सेस भी मिलेगा। इस प्लान (Plan) में आपको इसके अलावा वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर सुविधा और इसके अलावा ऑल नाइट बिंज का भी एक्सेस मिलता है। यह प्रीपेड प्लान (Plan) प्रति माह 2GB तक बैकअप डेटा (Data) भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1,899 रुपये में Fire-Boltt Ninja 2 Max Smartwatch भारत में लॉन्च, हार्ट रेट और SpO2 सेंसर से है लैस

839 रुपये का वीआई (Vi) प्रीपेड प्लान (Plan) 2GB डेली डेटा (Data) के साथ-साथ अन्य सभी लाभ जैसे 719 रुपये में आते हैं के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि इस प्लान (Plan) में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलता है। 

नोट: Airtel-Vi-Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo