Airtel के तगड़े रिचार्ज प्लांस Jio-Vi से हो रहा कड़ा मुकाबला

Airtel के तगड़े रिचार्ज प्लांस Jio-Vi से हो रहा कड़ा मुकाबला
HIGHLIGHTS

एयरटेल (Airtel) के पास यूजर्स को देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन हैं

यदि आप 2GB डेली डेटा प्लान की तलाश कर रहे हैं जो अनलिमिटेड कॉल और डेली SMS का लाभ आपको प्रदान करें तो आपको बता देते है कि इस श्रेणी में भी Airtel के पास कई रिचार्ज प्लांस हैं

आपको आज हम 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको मात्र डेटा ही नहीं, बल्कि अन्य कई सुविधाएँ प्रदान करते हैं

एयरटेल (Airtel) के पास यूजर्स को देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन हैं। यदि आप 2GB डेली डेटा प्लान की तलाश कर रहे हैं जो अनलिमिटेड कॉल और डेली SMS का लाभ आपको प्रदान करें तो आपको बता देते है कि इस श्रेणी में भी Airtel के पास कई रिचार्ज प्लांस हैं। आपको आज हम 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको मात्र डेटा ही नहीं, बल्कि अन्य कई सुविधाएँ प्रदान करते हैं। इन प्लांस के साथ आपको Airtel की ओर से Amazon Prime और Disney+ Hostar का एक्सेस भी दिया जाता है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको किस कीमत में क्या मिलता है। 
यहाँ आपको Airtel के 2GB Daily Data Prepaid Plans के बारे में जान सकते हैं!

एयरटेल (Airtel) का 319 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल (Airtel) के पास 319 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान है जो अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS डेली के लाभ के साथ आता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको डेली 2GB डेटा भी मिलता है। यह प्लान एक बार लेने के बाद एक महीने तक वैलिड रहता है। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक ऐप, अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन और शॉ एकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स भी मिलता है। इन सबके अलावा इस प्लान में तीन महीने का अपोलो सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। कुलमिलाकर यह प्लान बेनेफिट आदि से लबालब भरा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

एयरटेल (Airtel) का 359 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल (Airtel) के पास एक अन्य प्लान के तौर पर 359 रुपये का प्रीपेड पैक भी है। इस प्लान में यूजर्स को अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, तीन महीने के लिए अपोलो सदस्यता, शॉ अकादमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स, 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 SMS शामिल हैं। एयरटेल (Airtel) के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

airtel huge recharge take jio-vi

एयरटेल (Airtel) का 499 रुपये वाला प्लान 

Airtel के पास 499 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी है जिसमें 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100 SMS, अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन का एक्सेस, एक साल के लिए डिज़नी+ हॉटस्टार मोबाइल का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और अपोलो सदस्यता भी मिल रही है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

एयरटेल (Airtel) का 549 रुपये वाला प्लान  

549 रुपये वाले Airtel प्रीपेड रिचार्ज पैक में आपको 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल, 30 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन और 56 दिनों की वैलिडिटी के लिए प्रति दिन 100 SMS जैसे कई लाभ मिल रहे हैं।

एयरटेल (Airtel) का 839 रुपये वाला प्लान 

839 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ एयरटेल (Airtel) ग्राहकों 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि इसके अलावा आपको डेली 2GB डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल भी प्लान के साथ मिलती है। एयरटेल (Airtel) 30 दिनों का अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन, तीन महीने की डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल एक्सेस और एक्सट्रीम मोबाइल पैक भी दे रहा है, जिसमें सोनी लिव, इरोस नाउ और अन्य जैसे किसी भी एक एक्सस्ट्रीम चैनल के लिए 84 दिनों की मुफ्त पहुंच शामिल है। 

airtel huge recharge take jio-vi

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

एयरटेल (Airtel) का 2,999 रुपये वाला प्लान 

यह एक सालाना प्रीपेड प्लान है जो प्रति दिन 2GB डेटा, प्रति दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। यह प्रीपेड प्लान FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल एक्सेस, हैलो ट्यून्स, Wynk Music ऐप, अमेज़न प्राइम मोबाइल एडिशन का एक्सेस, शॉ अकादमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स और तीन महीने की अपोलो सदस्यता प्रदान करता है। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

नोट: Airtel के तगड़े रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo