बिहार के इस नए जिले में भी हुआ Airtel 5G का विस्तार, देखें और कितने क्षेत्र जुड़े?

बिहार के इस नए जिले में भी हुआ Airtel 5G का विस्तार, देखें और कितने क्षेत्र जुड़े?
HIGHLIGHTS

Airtel 5G Plus अब भागलपुर में भी हुआ लॉन्च

शहर के कई क्षेत्रों में पहुंचा 5G नेटवर्क

फोन के सेटिंग में जाकर 4G नेटवर्क को 5G में कन्वर्ट किया जा सकता है

Airtel का पूरे भारत में 5G सर्विस रोल आउट करने का लक्ष्य जारी है और अब देश के कई शहर कवर करने के बाद Airtel 5G Plus पटना के भागलपुर जिले में भी पहुँच चुका है। बिहार-झारखंड के एयरटेल के CEO 'अनुपम अरोड़ा' ने हाल ही में यहाँ अल्ट्राफास्ट 5G नेटवर्क लॉन्च होने की घोषणा की। सभी 5G सक्षम क्षेत्रों में 5G स्मार्टफोंस में ये नेटवर्क बेहतरीन स्पीड से काम करता है जिसके लिए आपको कोई अलग 5G SIM खरीदने की या अलग से रिचार्ज करवाने की भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि 5G इस्तेमाल करने के लिए आप अपने फोन के सेटिंग में जाकर 4G नेटवर्क को ही 5G में कन्वर्ट कर सकते हैं। 

Airtel 5G in bhagalpur

यह भी पढ़ें: Vijay Sales: आज से हो चुकी है शुरू, धमाका ऑफर्स के साथ ये रहीं टॉप 5 डील्स

इन नए क्षेत्रों में उपलब्ध हुई 5G सर्विस

5G क्षेत्रों में आप बहुत आसानी से अपने फोन में अल्ट्राफास्ट 5G नेटवर्क इस्तेमाल करने में सक्षम होंगे। अपने स्मार्टफोन में 5G चलाने के लिए आपको सेटिंग में जाकर 5G Auto पर क्लिक करना होगा, इसके बाद आपका 4G नेटवर्क 5G स्पीड पर काम करने लगेगा। 5G सर्विस अब शहर के कचहरी चौक, खलीफाबाग चौक, सराय, SM कॉलेज रोड, तिलकामांझी चौक, उर्दू बाजार, यूनिवर्सिटी रोड और नाथनगर क्षेत्र में भी उपलब्ध हो चुकी है। 

Airtel 5G in bhagalpur

यह भी पढ़ें: BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है एक फायदे का सौदा! मात्र 249 रुपये में मिलेंगे पूरे 9 OTT ऐप्स

4G की तुलना में 20-30 गुना अधिक है स्पीड 

बिहार-झारखंड के एयरटेल के CEO 'अनुपम अरोड़ा' ने 5G सर्विस के लॉन्च की घोषणा करते समय यह भी बताया कि पटना में 5G सेवा पहले ही लॉन्च कर दी गई थीं और अब बिहार के मुजफ्फरपुर, बोधगया और भागलपुर में भी उपलब्ध करा दी गई हैं। 4G नेटवर्क की तुलना में 5G नेटवर्क 20-30 गुना अधिक स्पीड पर चलता है और अब जल्द ही इसे पूरे शहर में रोल आउट कर दिया जाएगा। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo