POCO M4 Pro के साथ दे रही है कंपनी कमाल का ऑफर, फ्री मिलेगा यूट्यूब का यह लाभ

POCO M4 Pro के साथ दे रही है कंपनी कमाल का ऑफर, फ्री मिलेगा यूट्यूब का यह लाभ
HIGHLIGHTS

POCO M4 Pro पर कंपनी दे रही है यह ऑफर

जानें क्या है POCO M4 Pro की कीमत

कैसे मिलेगा यूट्यूब का प्रीमियम ऑफर

पोको (Poco) ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोंस (new smartphones) POCO X4 Pro 5G और POCO M4 Pro को लॉन्च किया था। POCO M4 Pro की बात करें तो स्मार्टफोन की कीमत Rs 13,999 है। कंपनी ने घोषणा की है कि जो यूजर अगर पोको का यह फोन खरीदते हैं तो ग्लोबल मार्केट में मोबाइल के साथ ही एक शानदार ऑफर भी दिया जाएगा। अगर कोई यूजर POCO X4 Pro 5G और POCO M4 Pro को खरीदता है तो उन्हें दो महीने के लिए YouTube Premium का फ्री एक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

YouTube Premium Offer

Poco M4 Pro

POCO M4 Pro और POCO X4 Pro 5G फोन खरीदने पर कंपनी यह यूट्यूब प्रीमियम ऑफर दे रही है जिसमें सर्विस का फ्री एक्सेस मिलेगा। बताते चलें यह ऑफर 31 जनवरी 2023 तक लागू होगा। अगर आप इस दौरान इन दोनों स्मार्टफोंस में से कोई भी खरीदते हैं तो आपको यूट्यूब प्रीमियम (YouTube Premium) का फ्री एक्सेस मिलेगा। सब्स्क्रिप्शन में एड-फ्री विडियो स्ट्रीमिंग, बैकग्राउंड प्ले और ऑफलाइन डाउनलोड जैसे विकल्प भी मिलते हैं और आप यूट्यूब म्यूज़िक का फ्री एक्सेस भी पा सकते हैं जिसमें 80 मिलियन गानों का लुत्फ उठाया जा सकता है। बता दें कि भारत में पोको एम4 प्रो (POCO M4 Pro) की सेल 7 मार्च यानि आज से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शुरू हो रही है।

यह भी पढ़ें: Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट

Poco M4 Pro 5G स्पेक्स (Poco M4 Pro 5G Specs)

Poco M4 Pro 5G को भारत में 6.6-इंच FHD + डॉट डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और DCI-P3 वाइड कलर सरगम के साथ लॉन्च किया गया है,POCO का यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 की लेयर के साथ लॉन्च किया गया है।

poco m4 pro

Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको 8GB तक LPDDR4X रैम भी मिल रही है। Poco M4 Pro 5G के बैक पर एक 50MP प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर मौजूद है, यानि फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इतना ही इस फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा सेंसर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और मीडियाटेक प्रॉसेसर के साथ लॉन्च हुआ Moto G22 स्मार्टफोन

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo