ज़ोलो ब्लैक आज से स्नेपडील पर मिलना शुरू

ज़ोलो ब्लैक आज से स्नेपडील पर मिलना शुरू
HIGHLIGHTS

ज़ोलो की ओर से ब्लैक, (ज़ोलो ब्लैक) पहला ऑनलाइन एक्सक्लूसिव ब्रांड है जिसे इस केटेगरी में लॉन्च किया गया है. आप अब इसे स्नेपडील के माध्यम से भी ले सकते हैं.

ज़ोलो की ओर से ब्लैक, (ज़ोलो ब्लैक) पहला ऑनलाइन एक्सक्लूसिव ब्रांड है जिसे इस केटेगरी में लॉन्च किया गया है. आप अब इसे स्नेपडील के माध्यम से भी ले सकते हैं. अभी तक इस स्मार्टफ़ोन को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ही ख़रीदा जा सकता था, लेकिन अब इसे स्नेपडील के माध्यम से भी लिया जा सकता है. 

अभी कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया गया था. साथ ही जैसा कि हमने ऊपर कहा है कि आप इसे महज़ फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ही ले सकते थे, लेकिन अब यह उसी कीमत में स्नेपडील के द्वारा भी ले सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ यह नई और अनोखी फ़ास्ट फोकस तकनीक से भी लैस है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 12,999 रखी गई है.

अगर इसके स्पेक्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 1080 पिक्सेल रेसोल्यूशन के साथ दी गई है. और अगर इसकी पिक्स्ले डेंसिटी की बात करें तो स्मार्टफ़ोन 401ppi से लैस है. इसकी डिस्प्ले पर गोरिला ग्लास की कोटिंग है जो इसे काफी मजबूती प्रदान करती है. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम के साथ आया है. इसके साथ ही इसमें एड्रेनो 405 GPU भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आने वाले कुछ बजट स्मार्टफोंस

इसके अलावा अगर इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए इसके कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल कैमरा सेंसर है बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 13+2 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा दिया गया है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही अगर इसकी थिकनेस की बात करें तो यह महज़ 7.3mm ही थिक है. इसके साथ साथ अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम के साथ LET सपोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 3200mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको 13 जुलाई से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से मिलना शुरू हो जाएगा. मेटलिक फ्रेम के साथ आने वाले स्मार्टफोंस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo