Mi Fans के लिए बुरी खबर: Xiaomi ने बंद किया अपना धाकड़ कैमरा और 12GB रैम वाला फोन, देखें कारण

Mi Fans के लिए बुरी खबर: Xiaomi ने बंद किया अपना धाकड़ कैमरा और 12GB रैम वाला फोन, देखें कारण
HIGHLIGHTS

Xiaomi अब भारत में Mi 11 Ultra को कभी भी सेल नहीं करने वाली है, असल में कंपनी ने अपने इस 12GB रैम वाले स्मार्टफोन को इंडिया में बंद कर दिया है।

स्मार्टफोन इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था और 7 जुलाई से देश में सेल के लिए गया था

स्मार्टफोन लिस्टिंग को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से भी हटा लिया गया है

Xiaomi अब भारत में Mi 11 Ultra को कभी भी सेल नहीं करने वाली है, असल में कंपनी ने अपने इस 12GB रैम वाले स्मार्टफोन को इंडिया में बंद कर दिया है। स्मार्टफोन इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था और 7 जुलाई से देश में सेल के लिए गया था। यह पूरी तरह से आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले केवल सीमित मात्रा में ही उपलब्ध था। स्मार्टफोन लिस्टिंग को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से भी हटा लिया गया था। इस बात की जानकारी समबे पहले इंडिया टुडे की ओर से सामने आई थी। Xiaomi ने भारतीय बाजार के लिए अपना पूरा स्टॉक बेच दिया है और अधिक units को इम्पोर्ट करने का कोई भी प्लान कंपनी की ओर से सामने नहीं आया है। इसका साफ मतलब है कि Xiaomi ने अपने mi 11 Ultra को इंडिया में पूरी तरह से बंद कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: Airtel, Vi और Jio के सस्ते प्लान: Rs 39 से लेकर Rs 49 की कीमत में आने वाले बेहद सस्ते प्लांस

Xiaomi Mi 11 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर कैसे हैं

इस मोबाइल फोन को यानी Xiaomi Mi 11 Ultra को इंडिया में एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, फोन में आपको एक 6.81-इंच की WQHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, इसके अलावा फोन में आपको 480Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है। फोन की डिस्प्ले पर आपको गोरिला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक सेकेंडरी डिस्प्ले भी मिल रही है, जो एक 1.1-इंच की स्क्रीन है। फोन में आपको यानी Xiaomi Mi 11 Ultra में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही फोन में Adreno 660 GPU भी मिल रहा है, फोन में एक ही सिंगल 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और फ्री में चाहिए ये बेनेफिट्स तो ये प्लान्स सिर्फ आपके लिए ही हैं

Xiaomi Mi 11 Ultra मोबाइल फोन में कैमरा आदि के तौर पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है। इसके माध्यम से आपको 120x डिजिटल ज़ूम मिलती है। फोन में आपको एक 20MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको एक होल-पंच पर नजर आने वाला है, जो आपको स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर नजर आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: जियो धमाका प्लान्स: डेली डेटा लिमिट नहीं… रोजाना जितना डेटा चाहिए उतना इस्तेमाल करें..!

Xiaomi Mi 11 Ultra में आपको एक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है, जो फोन में आपको 67W की वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग से लैस है, इसके अलावा फोन में आपको 10W की रिवर्स चार्जिंग भी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Rs 50 से भी कम में ये Prepaid Plan आते हैं बेस्ट ऑफर्स के साथ; एयरटेल, वोडाफोन और जियो के सस्ते प्लांस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo