Vivo ने कम कीमत में लॉन्च किया 48MP कैमरा सेटअप वाला Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone), ये है सबसे बड़ी खासियत

Vivo ने कम कीमत में लॉन्च किया 48MP कैमरा सेटअप वाला Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone), ये है सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Vivo ने चुपके से ही अपने एक नए नवेले स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Vivo Y50t को लॉन्च (launched) कर दिया है

इस स्मार्टफोन (Smartphone) को अभी के लिए चीन के मार्किट में लॉन्च (launched) किया गया है

इस स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको एक 48MP का कैमरा (Camera) सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा बड़ी बैटरी के साथ फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर है

Vivo ने चुपके से ही अपने एक नए नवेले स्मार्टफोन (Smartphone) यानि Vivo Y50t को लॉन्च (launched) कर दिया है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) को अभी के लिए चीन के मार्किट में लॉन्च (launched) किया गया है। आपको बात देते है कि कंपनी (Company) का नया फोकस चीन के मार्किट में 5G स्मार्टफोन्स को लॉन्च (launched) करना है। हालांकि Vivo Y50t एक 4G स्मार्टफोन (Smartphone) है। 

यह भी पढ़ें: Rs 16,999 में भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 11T 5G, तीन वेरिएंट में आ सकता है डिवाइस

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone) को एक ही सिंगल स्टॉरिज और दो अलग अलग रंगों में पेश किया गया है। नया Vivo स्मार्टफोन (Smartphone) एक होल-पंच डिस्प्ले से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा (Camera) सेटअप मौजूद है। 

यह भी पढ़ें: Jio का तगड़ा ऑफ़र: केवल 299 रुपये में मिलेगा 399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान, देखें क्या करना होगा

Vivo Y50t का क्या है प्राइस

Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone) की कीमत की चर्चा करें तो इसे CNY 1,399 यानि लगभग 16,000 रुपये की कीमत में लॉन्च (launched) किया गया है, इसे आप ग्रैडीअन्ट शैड में खरीद सकते हैं, फोन को आप ब्लू और ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन (Smartphone) को चीन में जल्द ही सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे सस्ता प्लान, Rs 200 से कम में मिलेंगे ढेरों लाभ

Vivo Y50t में मौजूद स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

इस स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको एक यानि Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone) में एक 6.58-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा (Camera) मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस है। फोन में आपको एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा (Camera) मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक फेस अनलॉक फीचर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-फैसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर है। इसके अलावा फोन में आपको एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को नहीं होगी डाटा की चिंता, हर रोज़ भुना सकते हैं 500MB फ्री, जानें कैसे

Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB एक्स्टेंडेड रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB की स्टॉरिज भी मिल रही है। Vivo Y50t स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 18W की फास्ट चार्जिंग मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: मात्र 117 रुपये की मामूली कीमत में घर ले जाएँ ये Jio Wi-Fi Router, इससे तगड़ा ऑफर शायद ही मिलेगा

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo