Vivo T2 स्मार्टफोन का लॉन्च अब इस दिन, 80W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा फोन

Vivo T2 स्मार्टफोन का लॉन्च अब इस दिन, 80W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा फोन
HIGHLIGHTS

Vivo ने अपने Vivo T2 स्मार्टफोन के लॉन्च को स्थगित करते हुए अब इसे 6 जून, 2022 के लिए टाल दिया है।

Vivo T2 स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलने की संभावना है।

अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo T2 स्मार्टफोन में आपको Android 12, 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 12GB तक की रैम और 256GB स्टॉरिज मिल रही है, इतना ही फोन में एक 4700mAh की बैटरी भी है।

आज Vivo T2 को लॉन्च किया जाने वाला था, हालांकि अब इस स्मार्टफोन के लॉन्च को टाल दिया गया है, अब इस फोन को 6 जून को लॉन्च किया जाएगा। Vivo T2 स्मार्टफोन को लॉन्च के दिन ही सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo Account से दी है। हालांकि अभी तक इसका कारण किसी के साथ भी शेयर नहीं किया गया है। हालांकि ऐसा हो सकता है कि Covid के बढ़ते केसों के चलते इस फोन के लॉन्च को आगे बढ़ाया गया है। 

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

Vivo T2 को लॉन्च किया जाने वाला था, हालांकि अब इस स्मार्टफोन के लॉन्च को टाल दिया गया है, अब इस फोन को 6 जून को लॉन्च किया जाएगा। Vivo T2 स्मार्टफोन को लॉन्च के दिन ही सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo Account से दी है। हालांकि अभी तक इसका कारण किसी के साथ भी शेयर नहीं किया गया है। 

Vivo T2 के फीचर और स्पेक्स (अनुमानित)

Vivo T2 स्मार्टफोन में आपको एक 6.62-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इतना ही नहीं, यह एक FHD+  रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन है। फोन में आपको सेल्फ़ी आदि के लिए एक पंच-होल कट-आउट भी मिल रहा है। यह एक 16MP का कैमरा है। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

Vivo T2 expected specs

इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा मिल रहा है। इतना ही नहीं, फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर है। फोन में एक 8GB/12GB रैम का ऑप्शन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB/256GB स्टॉरिज दिया गया है। फोन में आपको एक 4700mAh की बैटरी मिल रही है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में आपको एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट मिल रहा है, इस फोन में आपको OriginOS मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0