भारत में Vivo T1 5G फोन की लॉन्च डेट आई सामने, Flipkart ने 9 फरवरी से पहले टीज़ किए खास फीचर

भारत में Vivo T1 5G फोन की लॉन्च डेट आई सामने, Flipkart ने 9 फरवरी से पहले टीज़ किए खास फीचर
HIGHLIGHTS

भारत में 9 फरवरी को लॉन्च होगा Vivo T1 5G

Vivo T1 5G के अधिक स्पेक्स 3 से 7 फरवरी के बीच में आएंगे सामने

दो वेरिएंट में लॉन्च होगा Vivo T1 5G फोन

हाल ही में विवो इंडिया (Vivo India) की T सीरीज़ के फोन की खबर सामने आई थी जो Y सीरीज़ की जगह लेगा। अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Vivo T1 5G के लॉन्च की पुष्टि कर दी है जो भारत में T सीरीज़ का पहला फोन होगा। अब फ्लिपकार्ट (Flipkart) लिस्टिंग से फोन के आधिकारिक लॉन्च का पता चला है। स्मार्टफोन को 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और यह ऑनलाइन-ओन्ली इवेंट होगा। ई-कॉमर्स लिस्टिंग से फोन के मुख्य फीचर्स का पता चला है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने खुलासा किया है कि यह सेगमेंट का फास्टेस्ट फोन होगा जो गेमिंग के लिए टर्बो कूलिंग फीचर के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट (Flipkart) का कहना है कि डिवाइस की अन्य जानकारी जैसे डिस्प्ले, कैमरा, टर्बो, डिज़ाइन 3 से 7 फरवरी के बीच सामने आएगी।

यह भी पढ़ें: Google Pay: एक दिन में कितनी ट्रांजेक्शन करने देता है ऐप? जानें कैसे बढ़ाएं लिमिट

लिस्टिंग से डिवाइस में मिलने वाले चिपसेट का भी पता चला है। प्रॉसेसर के सवाल में Snapdragon 680, Snapdragon 695, Dimensity 700 और Helio G96 का नाम लिखा है, पहले और बाद के प्रॉसेसर 4G SoCs हैं इसलिए उम्मीद है कि डिवाइस को Snapdragon 695 या Dimensity 700 के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, इन दोनों में बाद वाला पुराना 5G चिपसेट है इसलिए फोन को स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित किया जा सकता है। याद दिला दें फोन का चीनी मॉडल स्नैपड्रैगन 778G SoC से लैस है और भारत में फोन को दो वेरिएंट 8GB/128GB व 8GB/256GB के साथ पेश किया जाएगा।

vivo t1

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग (Flipkart listing) से संकेत मिले हैं कि फोन के रियर पैनल को युनीक ग्रेडिएंट डिज़ाइन दिया जाएगा और यह ट्रिपल कैमरा सेन्सर से लैस होगा। गेमिंग के दौरान हीट से बचाने के लिए डिवाइस को टर्बो कूलिंग फीचर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जासूसी फिल्मों का शौक है तो ये पैसा वसूल वेब सीरीज़ ज़रूर देखें, जानें कहां हैं उपलब्ध

Vivo T1 स्पेसिफिकेशन (Vivo T1 Specifications)

Vivo T1 में 6.67 इंच FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है और इसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस को 5G, Wi-Fi 6, ब्लुटूथ 5.2, GPS, और USB टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा और फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Netflix पर देख रहे हैं फिल्में तो इन्हें दिलचस्प बनाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये ट्रिक्स, मज़ा होगा दोगुना

Vivo T1 में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया जाएगा और डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक मिलेगा। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित OriginOS कस्टम स्किन पर काम करेगा। डिवाइस में 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो यूनिट दिया जाएगा।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo