Tecno Spark 9 के भारतीय लॉन्च की घोषणा हुई, कीमत होगी 10,000 रुपये से शुरू

Tecno Spark 9 के भारतीय लॉन्च की घोषणा हुई, कीमत होगी 10,000 रुपये से शुरू
HIGHLIGHTS

Tecno Spark 9 जल्द होगा लॉन्च

10,000 रुपये से शुरू होगी Tecno Spark 9 की कीमत

11 जीबी रैम से लैस होगा Spark 9

Tecno, Tecno Spark 9 के साथ अपने स्पार्क लाइनअप का विस्तार करेगा। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ट्विटर पर आगामी Tecno स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। Tecno Spark 9 की एक माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव है, जिसमें डिज़ाइन, स्पेक्स और अमेज़न उपलब्धता का खुलासा किया गया है। इसके अलावा, लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Tecno Spark 9 10,000 रुपये की कीमत के तहत 11GB रैम के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़ें: iQOO 9T का ब्लैक कलर वेरिएंट हुआ टीज़, बस कुछ दिन में लॉन्च हो सकता है 5जी डिवाइस

Tecno Spark 9 के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। इसके पीछे एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन-कैमरा सेटअप भ्रम देने के लिए एक प्रोप कैमरा के साथ एक एलईडी फ्लैश, एक फिंगरप्रिंट रीडर और एक डुअल-कैमरा सेटअप है। आइए एक नजर डालते हैं कि टेक्नो स्पार्क 9 में हमारे लिए क्या है।

tecno spark 9

Tecno Spark 9 भारतीय लॉन्च और तारीख 

कंपनी ने एक ट्वीट साझा किया है जिससे पता चलता है कि Tecno Spark 9 भारत में 18 जुलाई को लॉन्च होगा। हैंडसेट दो रंग विकल्पों में आता है: स्काई मिरर और इन्फिनिटी ब्लैक। इच्छुक खरीदार अमेज़न और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से Tecno Spark 9 को हथियाने में सक्षम होंगे। भारत में Tecno Spark 9 की कीमत 10,000 रुपये से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: बड़ी-दमदार बैटरी वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं तो ये विकल्प हैं खास आपके लिए…

Tecno Spark 9 स्पेक्स 

Tecno Spark 9 में 6.6-इंच का HD+ डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच सपोर्ट करता है। MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर डिवाइस को पॉवर देता है और 5,000mAh की बैटरी पैकेज को पॉवर देती है। Tecno Spark 9 में 128GB स्टोरेज और 6GB रैम है, जिसे 5GB वर्चुअल रैम के जरिए 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 ओएस को बूट करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo