iQOO 9T का ब्लैक कलर वेरिएंट हुआ टीज़, बस कुछ दिन में लॉन्च हो सकता है 5जी डिवाइस

iQOO 9T का ब्लैक कलर वेरिएंट हुआ टीज़, बस कुछ दिन में लॉन्च हो सकता है 5जी डिवाइस
HIGHLIGHTS

iQOO 9T को 28 जुलाई को किया जा सकता है लॉन्च

जानें iQOO 9T के लीक्ड स्पेक्स

ब्लैक कलर में नजर आया iQOO 9T

iQOO 9T जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के भारतीय लॉन्च की पुष्टि की है लेकिन अभी तक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, 9T 5G को 28 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च डेट के अलावा, कंपनी ने फोन के स्पेक्स और डिजाइन का भी खुलासा किया है। अब तक टीज़ हुई जानकारी के मुताबिक, iQOO 9T 5G रीबैज iQOO 10 हो सकता है जिसे 19 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: बड़ी-दमदार बैटरी वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं तो ये विकल्प हैं खास आपके लिए…

लेटेस्ट टीज़र से पता चला है कि 9T ब्लैक कलर में आएगा। चली जानते हैं iQOO 9T 5G के स्पेक्स, फीचर्स और डिजाइन के बारे में…

iqoo 9t 5g

iQOO 9T 5G कंपनी का पहला T सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो भारत में आएगा। फोन को भारत में इस महीने के आखिर तक लॉन्च की जाने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन का एक और कलर भी टीज़ हुआ है। BMW Legend Edition की तरह ब्लैक कलर वेरिएंट को ड्यूल-टोन बैक दिया जाएगा। रियर पैनल के ऊपरी हिस्से को ग्लोसी फिनिश दिया जाएगा जबकि कैमरा मॉड्यूल के निचले हिस्से को मैट टेक्सचर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: फ्री OTT बेनेफिट पाने के लिए Airtel यूजर्स चुनें ये प्लान, जो आते हैं 500 रुपये से कम में

iQOO 9T के स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है। डिवाइस में होल-पंच कटआउट मिलेगा। और डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। डिवाइस को 50MP Samsung GN5 सेन्सर के साथ पेयर किया गया है। मुख्य कैमरा रियल-टाइम एक्सट्रीम नाइट विजन फीचर के साथ आया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP पोर्ट्रेट सेन्सर मिलेगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo