Samsung Galaxy F14 हुआ लॉन्च, बेहद ही फाडू हैं इस फोन के स्पेक्स और कीमत

Samsung Galaxy F14 हुआ लॉन्च, बेहद ही फाडू हैं इस फोन के स्पेक्स और कीमत
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में एक नया स्मार्टफोन- गैलेक्सी एफ14 5जी लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें केवल इसी सेगमेंट में 6000 एमएएच की बैटरी है।

Samsung Galaxy F14 तीन कलर्स- ब्लैक, ग्रीन और पर्पल में उपलब्ध है।

गैलेक्सी एफ14 5जी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से 30 मार्च से 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में एक नया स्मार्टफोन- गैलेक्सी एफ14 5जी लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें केवल इसी सेगमेंट में 6000 एमएएच की बैटरी है। यह तीन कलर्स- ब्लैक, ग्रीन और पर्पल में उपलब्ध है। गैलेक्सी एफ14 5जी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से 30 मार्च से 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस निदेशक राहुल पाहवा ने एक बयान में कहा, "गैलेक्सी एफ14 5जी सेगमेंट-ओनली 5एनएम प्रोसेसर और 6000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। यह सुपर-फास्ट 5जी कनेक्टिविटी के लिए 13 बैंड को सपोर्ट करता है। कई और 'फ्ऱीवोल्यूशनरी' फीचर्स के साथ, गैलेक्सी एफ14 5जी 12,990 रुपये से शुरू होने वाली प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है और इस श्रेणी में गेम चेंजर है।"

इसे भी देखें: 22,999 रुपये वाले Samsung Galaxy A14 5G को खरीदें केवल 2,499 रुपये में

नए गैलेक्सी एफ14 5जी में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस 90 हट्र्ज डिस्प्ले है, जो यूजर्स को उनकी पसंदीदा फिल्में या गेम देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है, जो उपयोगकर्ताओं को चिंता मुक्त रहने देता है।

इसके अलावा, यह एक्सीनोस 1330 चिपसेट के साथ आता है, जो एक सेगमेंट-ओनली 5एनएम प्रोसेसर है, जो उपयोगकर्ताओं को आसानी से मल्टीटास्क करने, गेम खेलने और लगभग कुछ भी आसानी से करने की अनुमति देता है।

इसे भी देखें: Amazon Convertible Fest: भारी छूट के साथ मिल रहे हैं Samsung, LG, Whirlpool जैसे ब्रांडेड AC, देखें लिस्ट

फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ निदेशक कुणाल गुप्ता ने एक बयान में कहा, "आज सैमसंग गैलेक्सी एफ14 5जी के लॉन्च के साथ, जिसमें 6000 एमएएच की बैटरी के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए 5एनएम 5जी प्रोसेसर है, स्मार्टफोन का अनुभव और बेहतर होने जा रहा है।"

यह 13 5जी बैंड को भी सपोर्ट करता है, जो यूजर्स को तेज गति से अपने सभी पसंदीदा कंटेंट को डाउनलोड, स्ट्रीम, शेयर और ब्राउज करने में सक्षम बनाता है।

इसे भी देखें: Oppo A17 पर Amazon का भारी डिस्काउंट, बैंक ऑफर लगाकर हो जाएगा और भी सस्ता

इसके अलावा, गैलेक्सी एफ14 5जी वॉयस फोकस फीचर और सैमसंग वॉलेट को भी सपोर्ट करता है, जो आपके फायनेंशियल्स एप्लिकेशन्स, व्यक्तिगत आईडी और अन्य गोपनीय दस्तावेजों को स्टोर करने के लिए एक ऑल-इन-वन एप्लिकेशन प्रदान करता है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo