Samsung Galaxy S23s इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, सामने आ रही बड़ी जानकारी

Samsung Galaxy S23s इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, सामने आ रही बड़ी जानकारी
HIGHLIGHTS

Galaxy S23 सीरीज कंपनी की ओर से इस साल की प्रीमियम पेशकश होगी।

इस लाइनअप के कलर ऑप्शंस प्रेस रेंडर्स के माध्यम से सामने आए हैं।

Samsung Galaxy S23 भारत में 17 फरवरी को लॉन्च होने की संभावना दर्शाई जा रही है।

Samsung की ओर से Galaxy S23 सीरीज इस साल की प्रीमियम पेशकश होगी, और हमे पहले ही इसके फीचर्स और डिजाइन से संबंधित कई लीक्स दिखने शुरू हो गए हैं। माना जा रहा है कि लीक्स की बढ़ती हुई संख्या यह दर्शाती है कि फोन की लॉन्च डेट काफी नजदीक है। हाल ही में लीक हुए कई प्रेस रेंडर्स हमारे अनुमान को बढ़ाते हैं क्योंकि कई रेंडर्स लॉन्च डेट काफी नजदीक आने के बाद लीक हुए हैं। ये लीक्ड रेंडर्स Samsung Galaxy S23 के कलर ऑप्शंस दिखाते हैं। 

यह भी पढे: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale हुई शुरू, धांसू डिस्काउंट के साथ खरीदें ये प्रोडक्ट्स

Samsung Galaxy S23 कलर ऑप्शंस 

Samsung Galaxy S23

प्रेस रेंडर्स के अनुसार, Samsung Galaxy S23 ब्लैक, ऑफ-व्हाइट, ग्रीन और पिंक कलर्स में उपलब्ध हो सकता है। कलर्स थोड़े डिसैचुरेटेड और मैट दिखाई देते हैं, तो हम अनुमान लगा सकते हैं कि पूरे लाइनअप में एक अच्छा म्यूटेड लुक देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि ऑफ-व्हाइट कलर Samsung Galaxy S23 के सिर्फ वनीला वर्जन में ही उपलब्ध हो सकता है, जबकि अन्य सभी मॉडल्स ब्लैक, पिंक और ग्रीन कलर्स में उपलब्ध हो सकते हैं। 

रेंडर्स के अतिरिक्त, ये कलर्स पहले कई अन्य ब्रांड्स में देखे गए कलर्स से भी मिलते जुलते लग रहे हैं। यह देखना अजीब होगा कि Samsung Galaxy S23 ऐसे कलर्स ऑफर कर रहा है जो 2020 के स्मार्टफोंस के कलर्स से संबंधित हैं।   

यह भी पढे: धमाकेदार खबर! BSNL 5G को लेकर हुई सबसे बड़ी घोषणा, Jio-Airtel-Vi की बोलती बंद

Samsung Galaxy S23 लॉन्च डेट 

Samsung Galaxy S23

रूमर्स यह संकेत देते हैं कि Samsung Galaxy S23 भारत में 17 फरवरी, 2023 को लॉन्च हो सकता है, हालांकि, इस आधिकारिक तौर से इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo