प्री-बुकिंग शुरू होते ही बुक हो गए Galaxy S23 के 1,400 करोड़ रुपये के यूनिट्स

Updated on 08-Feb-2023
HIGHLIGHTS

Galaxy S23 के 1,400 करोड़ रुपये के यूनिट्स हुए प्री-बुक

23 फरवरी तक चलेगी Galaxy S23 की प्री-बुकिंग

भारत में Galaxy S23 सीरीज की लॉन्च कि कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये प्रति पीस की रेंज में है

Samsung के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग को Galaxy S23 के लिए प्री-बुकिंग के पहले दिन ही कुल 1,400 करोड़ रुपये की प्री-बुकिंग की है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11 vs OnePlus 11R: देखें टॉप 5 फीचर्स जो बनाते हैं इन फोंस को सबसे खास

Samsung India मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, राजू पुल्लन ने पीटीआई को बताया कि Samsung Galaxy S23 के लिए हुई प्री-बुकिंग Galaxy S22 मुकाबले दोगुनी हुई है। पूलन ने कहा कि हमने पहले 24 घंटों में 1.4 लाख इकाइयों की प्री-बुकिंग देखी है जो Galaxy S22 का लगभग दोगुना है। 

23 फरवरी तक Samsung Galaxy S23 की प्री-बुकिंग जारी रहेगी और भारत में Galaxy S23 सीरीज की लॉन्च कि कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये प्रति पीस की रेंज में है। 

कंपनी ने घोषणा की है कि Galaxy S23 का निर्माण उसके नोएडा प्लांट में किया जाएगा। Galaxy S सीरीज के पुराने स्मार्टफोन Samsung की वियतनाम फैक्ट्री में बनाए गए थे और कंपनी ने उन्हें भारत में सेल के लिए आयात किया था। 

यह भी पढ़ें: स्पैम कॉल्स से हो गए हैं परेशान? तो इन टिप्स और ट्रिक्स का यूज़ करके कॉल्स को करें ब्लॉक

वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन् ने कैमरा लेंस के आयात पर शुल्क हटाने की घोषणा की थी जिसके बाद सैमसंग अब Galaxy S23 बनाने की प्लानिंग कर रहा है। Galaxy S23 Series की कीमत Galaxy S22 Ultra की तुलना में अधिक रखी गई है। 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :