इस साल की चौथी तिमाही में एंट्री ले सकता है Samsung Galaxy S23 FE, मेन स्पेक्स लीक

इस साल की चौथी तिमाही में एंट्री ले सकता है Samsung Galaxy S23 FE, मेन स्पेक्स लीक
HIGHLIGHTS

Sammobile की एक नई रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि Galaxy S23 FE इस साल की चौथी तिमाही में लॉन्च होगा

नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S23 FE एक्सिनोस 2200 चिपसेट से लैस होगा

संबंधित खबरों में पता चला है कि सैमसंग ने कथित तौर पर Galaxy S24 series पर काम करना शुरू कर दिया है

Samsung Galaxy S23 FE की मौजूदगी को लेकर मिली-जुली रिपोर्ट्स सामने आई हैं। जबकि हाल ही की कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह मौजूद नही है, ऐसे में Sammobile की एक नई रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि यह 2023 की चौथी तिमाही में लॉन्च होगा। रिपोर्ट में डिवाइस के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए हैं। 

इसे भी देखें: 2023 की पहली तिमाही में टेस्ला ने की 4.2 इलेक्ट्रिक वाहनों की रिकॉर्ड डिलीवरी

Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra में स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S23 FE एक्सिनोस 2200 चिपसेट से लैस होगा। 

एक्सिनोस 2200 सैमसंग का पहला चिपसेट है जिसमें AMD GPU होगा। यूरोपीय बाजार में Galaxy S22 लाइनअप में भी यही चिपसेट लगाया गया था। 

Samsung Galaxy S23 FE

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Galaxy S23 FE में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो कि एक बड़ा अपग्रेड होगा क्योंकि S20 FE और S21 FE में 12-मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया था। 

Galaxy S23 FE 6GB/8GB रैम वेरिएंट्स और 128GB/256GB स्टोरेज वर्जन्स में आ सकता है। इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। S23 FE का मॉडल नंबर SM-S711x हो सकता है। स्मार्टफोन की अन्य डिटेल्स का खुलासा होना अभी बाकी है। 

इसे भी देखें: 200MP धांसू कैमरा के साथ जल्द आएगी Realme 11 Pro सीरीज, लीक हुई बड़ी जानकारी

संबंधित खबरों में पता चला है कि सैमसंग ने कथित तौर पर Galaxy S24 series पर काम करना शुरू कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि इस लाइनअप में S24+ मॉडल नहीं होगा। एक अन्य रिपोर्ट से पता चला है कि Galaxy S24 Ultra में 144Hz AMOLED डिस्प्ले होगी और यह अपकमिंग स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। इसमें 200-मेगापिक्सल का बेहतर प्राइमरी कैमरा होगा। S24 सीरीज 2024 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है।  

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo