Samsung 5G Discount Offer: Samsung के इस फोन पर 25000 रुपये का Mega Offer, लूट लें ये डील

Updated on 22-Feb-2024
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 को कैमरा और परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है।

इस समय सैमसंग का यह प्रीमियम फोन बेहद ही सस्ता मिल रहा है।

Samsung Galaxy S23 पर 25000 रुपये की छूट मिल रही है।

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन ज्यादा पुराना नहीं है, इस फोन को पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। यह एक फ्लैगशिप फोन है, जिसकी फोटोग्राफी और परफॉर्मेंस काबिल-ए-तारीफ है। फोन में पिछले साल का एडवांस ओएस शामिल किया गया था। हालांकि फीचर्स और स्पेक्स के मामले में बेहतरीन Samsung Premium 5G फोन को इस समय सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। आइए जानते है कि आखिर Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा Samsung Premium Phone को कहाँ से खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 पर भारी छूट

सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन की कीमत को 25,000 रुपये कम कर दिया है, इसका मतलब है कि इस समाए फोन को बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस समय इस फ्लैगशिप फोन को 60000 रुपये की रेंज में खरीदने का यह सुनहरा ग्राहकों को दिया जा रहा है। शायद ही इससे सस्ता ये फोन आपको फिर कभी मिल जाए। आइए एक नजर डालते हैं Galaxy S23 के स्पेक्स और फीचर्स पर।

Samsung Galaxy S23 discount and deal on amazon india

Samsung Galaxy S23 5G पर मिल रहा ऑफर इस प्रकार है…

फोन पर Amazon India की ओर से मेगा ऑफर की घोषणा की गई है। फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 89,999 रुपये है। लेकिन अमेज़न फिलहाल फोन को 64,999 रुपये में बेच रहा है। इसके अलावा बेहतरीन बैंक ऑफर्स भी शामिल किए जा सकते हैं। जिसके बाद आप फोन को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह फ्लैगशिप फोन काफी सस्ती कीमत पर मिल सकता है। एचडीएफसी बैंक और अन्य पर 5000 रुपये की छूट मिलेगी। ऐसे में फोन की कीमत 60,000 रुपये से कम हो जाने वाली है। 8GB वाला सैमसंग फोन 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

सैमसंग के इस फ्लैगशिप फोन पर बैंक ऑफर के अलावा ईएमआई ऑफर भी है। साथ ही गैलेक्सी S23 को अब एक्सचेंज ऑफर के जरिए 35,950 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 के स्पेक्स और फीचर्स

यह डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले वाला फोन है। इसमें 2340 x 1080 FHD+ रेजोल्यूशन है। गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच का डिस्प्ले है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में बेहतरीन प्रोसेसर शामिल है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर है। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला स्मार्टफोन है। इस Samsung Premium Phone में एक 3900mAh की बैटरी मिलती है, यह 25W फास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस है।

Samsung Galaxy S23 best deal amazon india


फोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग फीचर है। ब्लूटूथ v5.3 के माध्यम से कनेक्टिविटी भी सुनिश्चित की जा सकती है। Samsung Galaxy S23 अपने कैमरे के लिए भी जाना जाता है। खासतौर पर नाइट फोटोग्राफी के लिए यह बेस्ट स्मार्टफोन है। फोन में एक एआई फीचर्स वाला 12MP फ्रंट कैमरा Night selfie के लिए बेस्ट है।

सैमसंग ने इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, इसके अलावा फोन में 10MP और 12MP के दो अन्य कैमरा सेंसर मिलते हैं। यह फोन UHD 8K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए परफेक्ट है। कुलमिलाकर इस फोन को एक बेहतरीन फोन कहा जा सकता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :