Flat Rs 33000 OFF! Samsung के इस फोन की कीमत हुई आधी से भी कम, एक्सचेंज ऑफर भी है धांसू

Flat Rs 33000 OFF! Samsung के इस फोन की कीमत हुई आधी से भी कम, एक्सचेंज ऑफर भी है धांसू
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S22 पर अमेज़न 38% का फ्लैट डिस्काउंट पेश कर रहा है

अमेज़न के पास इस प्रॉडक्ट पर Rs 21000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है

अगर आप सभी ऑफर्स का पूरा लाभ उठाने में कामियाब हो जाते हैं, तो Rs 54000 तक की तगड़ी बचत कर सकेंगे

अगर आपको अपने स्मार्टफोन पर पिक्चर्स क्लिक करना बेहद पसंद है और अपने डिवाइस को अपग्रेड करने के लिए एक परफेक्ट फोन की तलाश कर रहे हैं, तो अब आपके लिए एक बढ़िया मौका है। चाहे सोशल मीडिया पर खूबसूरत पिक्चर्स पोस्ट करनी हों या हमेशा याद रहने वाले पलों को कैप्चर करना चाहते हों, तो ऐसे में आपके पास कैमरा-सेंट्रिक स्मार्टफोन होना सबसे जरूरी है और Samsung Galaxy S22 ऐसा ही एक विकल्प है जिसे आप चुन सकते हैं। फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 10MP टेलीफोटो लेंस और 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल है। और इस समय, अमेज़न Samsung Galaxy S22 पर कीमत की भारी कटौती कर रहा है जो एक्सचेंज ऑफर समेत इसकी कीमत को Rs 85999 से घटाकर मात्र Rs 31999 कर देती है। आइए पूरी डिटेल्स देखें। 

इसे भी देखें: 22,999 रुपये वाले Samsung Galaxy A14 5G को खरीदें केवल 2,499 रुपये में

Samsung Galaxy S22 अमेज़न डिस्काउंट 

Samsung Galaxy S22 के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत अमेज़न पर Rs 85999 में लिस्टेड है। हालांकि, यहाँ इस स्मार्टफोन शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। Samsung Galaxy S22 के इस डिस्काउंट ऑफर के तहत, आपको 38% का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सैमसंग डिवाइस पर सीधे Rs 33000 की छूट है। इस छूट के बाद आपको केवल Rs 52999 का भुगतान करना होगा। इस ऑफर का यह हिस्सा बिना किसी एक्सचेंज डील्स या बैंक ऑफर्स के बचाया जा सकता है। वैसे तो यह अपने आप में ही एक रोमांचक डील है, लेकिन फिर भी अगर यह कीमत आपको अब भी थोड़ी अधिक लगती है, तो आप एक्सचेंज ऑफर को शामिल करके इसका एक और बड़ा हिस्सा कम कर सकते हैं। 

galaxy s22

इसे भी देखें: Amazon Convertible Fest: भारी छूट के साथ मिल रहे हैं Samsung, LG, Whirlpool जैसे ब्रांडेड AC, देखें लिस्ट

Samsung Galaxy S22 एक्सचेंज डील 

अमेज़न के पास इस प्रॉडक्ट पर Rs 21000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। इसके लिए आपको सिर्फ एक स्मार्टफोन की जरूरत है जो वर्किंग कंडीशन में हो, लेकिन सभी स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज की समान कीमत नहीं मिलेगी। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की रीसेल वैल्यू पर आधारित है और पूरी रकम प्राप्त करने के लिए आपको लगभग नए और एक महंगे स्मार्टफोन की जरूरत पड़ सकती है। हालांकि, आप कोई भी डिवाइस एक्सचेंज करें, आपको कुछ न कुछ डिस्काउंट जरूर मिलेगा। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की पूरी कीमत को प्राप्त करने में कामियाब हो जाते हैं, तो आप Samsung Galaxy S22 को केवल Rs 33999 में घर ले जा सकते हैं। इस तरह आप Rs 54000 तक की तगड़ी बचत कर सकेंगे। 

इसे भी देखें: Oppo A17 पर Amazon का भारी डिस्काउंट, बैंक ऑफर लगाकर हो जाएगा और भी सस्ता

Samsung Galaxy S22 स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.1-इंच की एमोलेड डिस्प्ले है। यह स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से लैस है और इसमें 50MP+10MP+12MP कैमरों के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। फोन में सामने की तरफ, एक 10MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन 3700mAh की बैटरी पर चलता है जो 25W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo