4 मार्च को भारत में आ रहा 6000mAh बैटरी वाला ये किफायती 5G फोन, 4 साल तक नहीं होगा पुराना

Updated on 22-Feb-2024
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन इस साल कम्पनी के F-सीरीज लाइनअप में से पहला स्मार्टफोन होगा।

फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है।

आधिकारिक लॉन्च से पहले ही सैमसंग ने अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि कर दी है।

सैमसंग अगले महीने अपने Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ अपना बजट लाइनअप बढ़ाने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन इस साल कम्पनी के F-सीरीज लाइनअप में से पहला स्मार्टफोन होगा और अब कम्पनी ने इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। इसके द्वारा केवल सेगमेंट के फीचर्स ऑफर करने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F15 5G की भारतीय लॉन्च डेट

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि यह अपने Galaxy F15 हैंडसेट को अगले महीने 4 मार्च को लॉन्च करेगा। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन मार्च में ही सेल में भी जाएगा। यह जानकारी लॉन्च के बाद दे दी जाएगी। इसकी सेल फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होगी। फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है जिससे इसके कई मुख्य स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा हो गया है।

यह भी पढ़ें: 84 दिन की वैलिडीटी वाले इन प्लांस के साथ Jio-Airtel को नचा रहा BSNL, कीमत हैरान करने वाली

Samsung Galaxy F15 के स्पेक्स और फीचर्स

आधिकारिक लॉन्च से पहले ही सैमसंग ने अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि कर दी है। यह हैंडसेट एक सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 6000mAh बैटरी मिलने की भी पुष्टि हो गई है जो 2 दिनों तक चलती है।

इसके अलावा यह भी पता चल गया है कि इस डिवाइस को चार साल के एंड्रॉइड अपग्रेड्स और पाँच साल के सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे और इसे मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट पॉवर देगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन्स – ऐश ब्लैक, ग्रूवी वॉइलेट और जैज़ी ग्रीन में आएगा।

Samsung Galaxy F15 5G features

इसी बीच, कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि नहीं की है कि Galaxy F15 5G में कुछ Galaxy AI फीचर्स मिलेंगे या नहीं, या फिर ये कम्पनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स तक ही सीमित रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (2a) VS Nothing Phone 2: एक ही कंपनी के दो फोन्स की टक्कर, किसके सर सजेगा ताज

Samsung Galaxy F15 की अनुमानित कीमत

वैसे तो हाल ही में सामने आए एक लीक के मुताबिक इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 15000 रुपए के अंदर रखे जाने की उम्मीद है, लेकिन कुछ ही दिनों में हमें कम्पनी की ओर से इसकी सटीक कीमत और फीचर्स समेत सभी डिटेल्स जानने को मिल जाएंगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :