जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A53 5G, अब इस वैबसाइट पर आया नज़र

जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A53 5G, अब इस वैबसाइट पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A53 5G को लेकर नई जानकारी सामने आई

मार्च 2022 में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A53 5G

अभी सैमसंग ने नहीं की है Samsung Galaxy A53 5G को लेकर कोई पुष्टि

सैमसंग गैलेक्सी A53 5G (Samsung Galaxy A53 5G) कंपनी की ओर से ऐसा डिवाइस है जिसके बारे मेन काफी समय से बात हो रही है और जल्द ही यह बाज़ार में आने वाला है। देवी को गीकबेंच (Geekbench) बेंचमार्किंग साइट और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा गया है और अब फोन को कंपलसरी सर्टिफिकेट ऑफ चाइना (3C) पर देखा गया है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन की अधिकतम चार्जिंग स्पीड के संकेत मिले हैं। Samsung A-series के इस स्मार्टफोन को पिछले साल मार्च में लॉन्च हुए Galaxy A52 की जगह लाया जाएगा। Samsung Galaxy A53 5G को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सुपर से ऊपर हैं ये Jio Recharge! डेली 5GB डेटा के साथ 96GB तक Extra फ्री Data, इनके बारे में सुनकर Airtel-Vi या गए टेंशन में

samsung galaxy a53 5g

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन SM-A5360 मॉडल नंबर के साथ 3C सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा गया है। Galaxy A53 5G स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वैबसाइट पर देखा गया है। डिवाइस को SM-A536E/DS मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। Galaxy A53 5G को पहले गीकबेंच वैबसाइट पर SM-A536U मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। गीकबेंच की एंट्री से पता चला है कि फोन ओक्टा-कोर Exynos 1200 SoC द्वारा संचालित होगा। गीकबेंच के मुताबिक फोन को 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro के लीक से मिली नई जानकारी, जल्द लॉन्च होने के हैं इमकान

सैमसंग (Samsung) ने अभी तक इस फोन की पुष्टि नहीं की है। पिछले लीक्स के मुताबिक, Galaxy A53 5G में AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। आगामी फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo