Realme 9 Pro के लीक से मिली नई जानकारी, जल्द लॉन्च होने के हैं इमकान

Realme 9 Pro के लीक से मिली नई जानकारी, जल्द लॉन्च होने के हैं इमकान
HIGHLIGHTS

Realme 9 Pro जल्द होगा लॉन्च

लॉन्च से पहले लीक हुआ Realme 9 Pro

आगामी Realme 9 Pro के डिज़ाइन के बारे में मिला अंदाज़ा

रियलमी 9 सीरीज़ (Realme 9 series) लंबे समय से अफवाहों में है और सितंबर 2021 में हमें जानकारी मिली थी कि इस साल Realme 9 सीरीज़ को पेश किया जाएगा। अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही Realme 9 Pro को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने फिर से उड़ा दिया गर्दा; Jio-Vi-Airtel का कुछ ऐसे बिगाड़ा खेल, इस नए प्लान ने सबको बना लिया दीवाना

Realme 9 Pro के रेंडर

SmartPrix ने आगामी (upcoming) Realme 9 Pro के हाई रेजोल्यूशन रेंडर साझा किए हैं। स्मार्टफोन के रेंडर से नेरो बेज़ेल और पंच होल का पता चला है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह दी जाएगी। फोन को फ्लैट साइड्स दिए जाएंगे और रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश दी जाएगी।

realme 9i

realme 9i

फोन के बाईं ओर वॉल्यूम बटन दिए गए हैं और दाईं ओर पॉवर बटन मौजूद है। उम्मीद है कि डिवाइस के बॉटम में स्पीकर ग्रिल और टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा, डिवाइस मिडनाइट ब्लैक कलर में आएगा और इसके अलावा, फोन को अरोरा ग्रीन और सनराइज़ ब्लू रंगों में भी पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का धमाकेदार Recharge Plan, केवल 8 रुपये एक दिन के खर्चे पर ऑफर करता है धाकड़ बेनेफिट

लीक के मुताबिक, Realme 9 Pro में 6.59 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। लीक के मुताबिक, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और फोन AMOLED पैनल के साथ आएगा। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर गलती से भी न करें ये गलतियां, इस हद तक पड़ सकती हैं भारी

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा मिलेगा और इसके साथ ही 8MP व 2MP कैमरा का साथ दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 16MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी और इसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo