Redmi 10 के लॉन्च की हुई पुष्टि, जानें किस दिन लॉन्च होगा रेडमी का नया सस्ता स्मार्टफोन

Redmi 10  के लॉन्च की हुई पुष्टि, जानें किस दिन लॉन्च होगा रेडमी का नया सस्ता स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

इस दिन लॉन्च होगा Redmi 10 स्मार्टफोन

17 मार्च को ले सकते है रेडमी का नया स्मार्टफोन एंट्री

हाल ही में रेडमी ने लॉन्च किए हैं Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro Plus

रेडमी (Redmi) लगातार नए स्मार्टफोंस (new smartphones) लॉन्च करता है और हाल ही में कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन (new smartphone) रेडमी नोट 11 प्रो (Redmi Note 11 Pro) और रेडमी नोट 11 प्रो प्लस (Redmi Note 11 Pro Plus) को लॉन्च किया है। दोनों स्मार्टफोंस मिड-रेंज सेगमेंट में आते हैं। इसमें प्लस वेरिएंट को 5G सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50 के लॉन्च की हुई पुष्टि, हुआ कैमरा डिज़ाइन का खुलासा

कंपनी अभी यहीं नहीं रुकी है बल्कि एंट्री-लेवल सेगमेंट में अपना नया प्रॉडक्ट लाने पर काम कर रही है। अगले हफ्ते 17 मार्च को कंपनी अपना नया बजट स्मार्टफोन (budget smartphone) Redmi 10 लॉन्च करने वाली है। जैसा कि हमने पहले भी बताया कि यह एक किफ़ायती स्मार्टफोन होने वाला है और इंडिया टूडे  से बातचीत के दौरान शाओमी (Xiaomi) के COO Muralikrishnan ने भी खुलासा किया की स्मार्टफोन की कीमत Rs 10,000 के अंदर होगी। उन्होंने बताया कि Rs 10,0000 के बजट वाले फोन को जल्द ही पेश किया जाएगा।

redmi 10

Redmi Note 11 Pro+ Specs

Redmi Note 11 Pro+ 5G सबसे प्रीमियम फोन (premium phone) है। फोन में 6.67 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है जो 5जी नेटवर्क सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 399 रुपये में आता है ये Jio Plan, Free में ऑफर करता है Netflix, Amazon Prime, Hotstar का Subscription

Redmi Note 11 Pro+ फोन के बैक पर 108MP Samsung HM2 सेन्सर दिया गया है। ट्रिपल कैमरा में 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो शूटर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा  मिल रहा है। फोन में स्टीरियो स्पीकर, 3.5mm हैडफोन जैक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। शाओमी ने फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन एंडरोइड 11 (android 11) पर आधारित MIUI 13 पर काम करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo