टीज़ हुआ रियलमी का नया बजट 5G फोन, इसी महीने हो सकता है लॉन्च

टीज़ हुआ रियलमी का नया बजट 5G फोन, इसी महीने हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

नया बजट 5G फोन होगा Realme Narzo 50 5G

Realme Narzo 50 5G को बजट सेगमेंट में किया जाएगा पेश

Realme Narzo 50 सीरीज़ में जुड़ेगा नया नाम

realme GT Neo 3 और GT 2 Pro जैसे फोंस लॉन्च करने के बाद अब रियलमी जल्द ही बजट स्मार्टफोन लाने पर काम कर रहा है। कंपनी ने realme Narzo 50 5G के लिए आधिकारिक लैंडिंग पेज तैयार किया है जिसका मतलब है कि हमें एक से अधिक 5G Narzo 50 फोन मिल सकते हैं। सीरीज़ को कूलिंग सिस्टम जैसे फीचर के साथ पेश किया जा सकता है।

रियलमी की Narzo 50 सीरीज़ में कई फोंस जैसे Narzo 50, Narzo 50i, Narzo 50A, और Narzo 50A Prime आते हैं। हालांकि, ये सभी फोंस 4जी नेटवर्क सपोर्ट करते हैं। जल्द आने वाला यह डिवाइस 5G फोन होगा जिसे Realme Narzo 50 5G नाम दिया जाएगा। फोन के स्पेक्स भी सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel-Vi के एक साल की वैलिडिटी वाले धांसू प्लान, Jio की कर देंगे छुट्टी

जैसा कि नाम से पता चलता है यह 5G मार्केट को टार्गेट करेगा इसलिए उम्मीद है कि फोन हीलियो या UNISOC चिपसेट के बजाए मीडियाटेक के डिमेन्सिटी चिपसेट के साथ आएगा। फोन की अन्य खासियत में हाई रिफ्रेश रेट AMOLED स्क्रीन और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

realme narzo 50

Realme Narzo 50 5G के लीक्ड स्पेक्स (Realme Narzo 50 5G leaked specs)

कहा जा रहा है कि Realme Narzo 50 5G में 6.58 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगी और इसे 90Hz रिफ्रेश रेट का साथ दिया जाएगा। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि डिस्प्ले पर पंच-होल मिलेगा या इसे टियर ड्रॉप नौच पैनल का साथ दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बिना पैसे खर्च किए Netflix और Amazon Prime Video का फ्री एक्सेस पाना चाहते हैं तो जल्दी देखें Jio का यह प्लान

डिवाइस को ड्यूल कैमरा सिस्टम का साथ दिया जाएगा जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेन्सर मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का साथ दिया जाएगा।

फोन में 4,800mAh की बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, फोन को एंडरोइड 12 OS के साथ Realme UI 3.0 पर पेश किया जाएगा। फोन में 3.5mm हैडफोन जैक, Wi-Fi, ब्लुटूथ और GPS सपोर्ट भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 18 मई को भारत में लॉन्च होगी Vivo X80 series, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

फोन के डिज़ाइन के अलावा, कलर और कीमत आदि की जानकारी सामने नहीं आई है। रियलमी ने अभी फोन के रिलीज़ की भी पुष्टि नहीं की है। संभावना है कि फोन को इसी महीने में जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo