बिना पैसे खर्च किए Netflix और Amazon Prime Video का फ्री एक्सेस पाना चाहते हैं तो जल्दी देखें Jio का यह प्लान

बिना पैसे खर्च किए Netflix और Amazon Prime Video का फ्री एक्सेस पाना चाहते हैं तो जल्दी देखें Jio का यह प्लान
HIGHLIGHTS

Jio का यह पोस्टपेड प्लान 399 रूपये की कीमत में आता है

जियो के इस प्लान में मिलता है Netflix और Amazon Prime Video का फ्री एक्सेस

जानिए कैसे मिलेगा फ्री OTT प्लेटफॉर्म का लाभ

अगर आप पोस्टपेड प्लान (postpaid plan) का उपयोग करते हैं तो इनमें आपको अधिक डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (unlimited voice calling) जैसे लाभ मिलते हैं। हालांकि, अगर आप और भी लाभ पाना चाहते हैं तो रिलायंस जियो (reliance jio) अपने पोस्टपेड प्लांस (postpaid plans) के साथ कई बढ़िया बेनिफ़िट ऑफर करता है जिन्हें देख कर आप तुरंत इन प्लांस को पाना चाहेंगे।

 

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते भारत में लॉन्च होगा दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Motorola के इस फोन की कीमत होगी…

यूं तो जियो (Jio) के बहुत से प्लान मौजूद हैं लेकिन पोस्टपेड प्लान (postpaid plan) की बात करें तो इसमें कम कीमत से लेकर अधिक कीमत तक कई विकल्प मौजूद हैं। ये किफ़ायती प्लान 399 रूपये की कीमत से शुरू होते हैं।

जियो के 399 रूपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है जो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफ़िट के समान ही है।

Netflix and amazon prime video access

अगर बात करें डाटा की तो इस प्लान में आपको एक महीने के लिए हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है यानि आपको डाटा की कमी तो नहीं होने वाली है।

इतना ही नहीं इस प्लान के साथ ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को किया जा सकता है Google I/O 2022 में पेश, चल रही है प्राइवेट टेस्टिंग

इतना ही नहीं आप फ्री नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम विडियो के साथ-साथ डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) का भी फ्री एक्सेस पा सकते हैं। आप इस प्लान को हमेशा एक्टिवेट रख कर सालों तक फ्री OTT प्लेटफॉर्म का मज़ा पा सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo