तगड़ी फास्ट चार्जिंग वाला Realme का नया फोन आ रहा है जल्द

तगड़ी फास्ट चार्जिंग वाला Realme का नया फोन आ रहा है जल्द
HIGHLIGHTS

9 फरवरी को लॉन्च होगा Realme GT Neo 5

स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC और 16GB रैम के साथ देखा गया है Realme GT Neo 5

Realme GT Neo 5 में मिलेगी 240W फास्ट चार्जिंग

Realme ने पिछले महीने ही अपनी 240W चार्जिंग तकनीक को पेश किया था और कहा था कि यह कंपनी के अगले मुख्य स्मार्टफोन के साथ पेश की जाएगी। अफवाहों के मुताबिक, कंपनी इसे आगामी Realme GT Neo 5 के साथ पेश करेगी। अब, Realme ने GT Neo 5 लॉन्च करने की तारीख निर्धारित की है और खुलासा किया है कि 240W चार्जिंग सोल्यूशन वास्तव में डिवाइस के साथ आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Union Budget 2023: बजट में FM निर्मला सीतारामन् ने की AI ग्रोथ की बात

Pricebaba की एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि कंपनी बार्सिलोना में 27 फरवरी से 2 मार्च के बीच होने वाले MWC 2023 में डिवाइस को जारी करने की योजना बना रही है। हालाँकि, Realme की GT Neo 5 के लिए एक अलग योजना है। आइए देखें कि हम Realme GT Neo 5 से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

realme GT Neo 5

Realme GT Neo 5 के लॉन्च की तारीख 

Realme द्वारा चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo पर साझा किए गए आधिकारिक टीज़र से पता चलता है कि Realme GT Neo 5 चीन में 9 फरवरी को दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा। इसके अलावा, टीज़र ने यह भी खुलासा किया कि Realme GT Neo 5 के साथ अपने नए 240W चार्जिंग सोल्यूशंस को पेश करेगा। जबकि टीज़र से डिवाइस के किसी भी अन्य जानकारी का पता नहीं चला है। GT Neo 5 की TENAA लिस्टिंग से पता चला था कि फोन दो वेरिएंट 240W और 150W में आएगा। 

यह भी पढ़ें: Union Budget 2023: इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे बेहद सस्ते, कम होगी GST

TENAA के अलावा, डिवाइस गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया और कुछ हार्डवेयर स्पेक्स के साथ-साथ सिंगल-कोर और मल्टी-कोर बेंचमार्क रिज़ल्ट भी सामने आए हैं। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC और 16GB रैम के साथ देखा गया है और डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 1279 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 3902 स्कोर मिला है। डिवाइस को Android 13-आधारित Realme UI 4.0 कस्टम स्किन के साथ देखा गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo