इंडिया वालों के लिए एक नया नवेला 5G स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च, देखें कब सेल होगा Poco M4 Pro 5G

इंडिया वालों के लिए एक नया नवेला 5G स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च, देखें कब सेल होगा Poco M4 Pro 5G
HIGHLIGHTS

Poco ने भारतीय बाजार में अपने नए नवेले Poco M4 Pro 5G को लॉन्च किया है।

Poco M4 Pro 5G को भारत में 6.6-इंच FHD + डॉट डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और DCI-P3 वाइड कलर सरगम के साथ लॉन्च किया गया है

Poco M4 Pro 5G भारत में यूजर्स के लिए तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाने वाला है, फोन के 4GB+64GB स्टॉरिज मॉडल को 14,999 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है

Poco ने भारतीय बाजार में अपने नए नवेले Poco M4 Pro 5G को लॉन्च किया है। स्मार्टफोन मीडियाटेक के एक 5G सपोर्ट करने वाले चिपसेट से लैस है, इसके अलावा इसे कम कीमत में यानि किफायती दाम में स्पेक्स के आधार पर इंडिया का एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है। यह पिछले साल लॉन्च हुए Poco M3 Pro 5G का ही एक नया अपग्रेड वर्जन है। डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताएं यह हैं कि इसका डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है, इसके अलावा फोन में आपको 33W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। इतना ही इस फोन में आपको 8GB तक रैम के साथ अन्य कई फीचर और स्पेक्स मिल रहे हैं। आइए इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी आगे प्राप्त करते हैं। 

यह भी पढ़ें: MX प्लेयर पर देखना चाह रहे हैं कुछ बढ़िया कंटेन्ट तो ज़रूर देखें ये वेब सीरीज़

Poco M4 Pro 5G कैसे हैं स्पेक्स और फीचर

Poco M4 Pro 5G को भारत में 6.6-इंच FHD + डॉट डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और DCI-P3 वाइड कलर सरगम के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 की लेयर के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको 8GB तक LPDDR4X रैम भी मिल रही है। 

फोन के बैक पर एक 50MP प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर मौजूद है, यानि फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इतना ही इस फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा सेंसर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: realme 9 Pro और realme 9 Pro+ स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत की जानकारी

Poco M4 Pro 5G 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और, जैसा कि ऊपर बताया गया है, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और बहुत कुछ के साथ 5G कनेक्टिविटी भी मौजूद है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Poco M4 Pro 5G की क्या है कीमत 

Poco M4 Pro 5G भारत में यूजर्स के लिए तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाने वाला है, फोन के 4GB+64GB स्टॉरिज मॉडल को 14,999 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है, इसके अलावा फोन के 6GB+128GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। हालांकि अगर आप इसका 8GB+128GB स्टॉरिज मॉडल लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 18,999 रुपये खर्च करने होंगे। 

यह भी पढ़ें: 17 फरवरी को लॉन्च हो रहा है OnePlus Nord CE 2, कंपनी ने की भारतीय लॉन्च की पुष्टि

यह तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें पोको येलो, कूल ब्लू और पावर ब्लैक शामिल हैं। डिवाइस की पहली सेल 22 फरवरी, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यूजर्स इसे फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में शुरुआती खरीदारी और बैंक ऑफर्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस समय इनके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo