NBTC पर नज़र आया POCO M4 5G ग्लोबल वर्जन, जल्द होगा लॉन्च

NBTC पर नज़र आया POCO M4 5G ग्लोबल वर्जन, जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

POCO M4 5G का ग्लोबल वर्जन आया नज़र

जल्द लॉन्च होगा POCO M4 5G

FCC और IMDA डाटाबेस पर भी नज़र आ गया है POCO M4 5G

POCO M4 5G को हाल ही में भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया है लेकिन अब कंपनी जल्द ही ग्लोबल मार्केट में भी फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। स्मार्टफोन को NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है जिससे फोन के लॉन्च के इम्कान बढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: पेटीएम ने आईपीएल 2022 सीजन के दौरान रिचार्जेस के लिये डेली डीटीएच धमाल ऑफर लॉन्‍च किया, विजेताओं को रोजाना 5,000 रुपये का कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता का यह 5G इनेबल्ड फोन एक बजट फोन है। डिवाइस को NBTC सर्टिफिकेशन डाटाबेस पर देखा गया है। लिस्टिंग में डिवाइस को 22041219PG मॉडल नंबर दिया गया है जिससे पता चला है कि फोन को जल्द ही ग्लोबल बाज़ार में पेश किया जाएगा। इससे पहले भी POCO M4 5G को FCC और IMDA डाटाबेस पर देखा गया था। हालांकि, लिस्टिंग से कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन भारतीय लॉन्च से इसके सभी स्पेक्स सामने आ चुके हैं।

poco m4 5g

POCO M4 5G में 6.58 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगी और इसे 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। स्क्रीन को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। डिवाइस मीडियाटेक डिमेन्सिटी 700 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का साथ दिया जाएगा। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Refurbished नहीं Renewed! अगर चाहिए बेहद कम कीमत में नए जैसा iPhone तो ये रहा सोल्यूशंस

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेन्सर है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन एंडरोइड 12 (android 12) पर काम करता है और इसे साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा और फोन में 3.5mm हैडफोन जैक मिलेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo